सांसद रवि किशन ने दिया भोजपुरी बयान, हंसी नहीं रोक पाए CM योगी

Share on:

गोरखपुर: भोजपुर, साउथ और बॉलीवुड की फिल्मो में ज्यादातर विलेन की भूमिका निभाने वाले स्टार रवि किशन असल जिंदगी में बिलकुल अलग है उनका व्यव्हार किसी विलन जैसा नहीं बल्कि आम लोगो जैसा है रवि किशन जो कि उत्तरप्रदेश में योगी सरकार में भाजपा सांसद भी है। अपनी अदाकारी से तो लोगों के दिलों पर वैसे ही राज करने वाले रवि किशन ने प्रदेश के CM को भी अपने एक बयान पर हँसाने पर मजबूर कर दिया।

बता दें कि अभी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में राप्ती नदी के तट पर बने गुरु गोरक्षनाथ घाट और श्रीराम घाट के लोकार्पण समारोह चल रहा था उस दौरान भाजपा सांसद रवि किशन ने अपने संबोधन में एक ऐसा बयान दिया जिस पर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ भी अपनी हसीं नहीं रोक पाए और स्टेज पर ही काफी देर तक हंसते रहे।

दरअसल इस समारोह में स्वागत संबोधन के दौरान सांसद रवि किशन ने कुछ अनूठे अंदाज में राप्ती तट पर बने घाटों की सफाई बनाए रखने के लिए जनता का आह्वान किया, उनके इस संबोधन में हर कोई हंसने लगा और CM भी इस दौरान काफी देर तक हँसते रहे।

क्या बोले रवि किशन-
जैसा की आप सभी को मालूम ही है सांसद रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मो के बड़े अभिनेता है और उन्होंने अपने इस संबोधन में भी भोजपुरी में कहा कि “राप्ती नदी के घाट पर एहसे पहिले का होत रहे सब के मालूब बा, भोरे-भोरे सब लोग आ जात रहले, राप्ती नदी माई के भी केतना दुख होत होई, केहू नाहि सोचे, आज यह जो भव्य माहौल बनल बा” आगे रवि ने बोला कि ‘सोचिए यहां पे आपकी मृत्यु होगी तो डायरेक्ट स्वर्ग जाओगे, मगर स्वर्ग वही जाएगा जो घाट की सफाई बनाए रखेगा, गंदा नहीं करेगा’ इस बयान पर समारोह में मौजूद लोंगो को हँसने पर मजबूर कर दिया।