शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर एक बार फिर मेहमान नवाजी के लिए तैयार

Share on:

इंदौर, 1 अक्टूबर 2020 : अपनी लग्जरी सुविधाओं, स्वादिष्ट भोजन और आरामदायक स्टे केलिए अलग पहचान रखने वाला शेरेटनग्रैंड पैलेस इंदौर एक बार फिर मेहमान नवाजी के लिएतैयार है। पहले से ज्यादा सुरक्षित वातावरण में होटल के गेस्ट डाइनिंग,स्टे, रेस्टोरेंट, बारसहित अन्य सुविधाओं का लुत्फ ले सकेंगे। मेहमानों कीसुरक्षा के लिए शेरटन ग्रुप ने कई नई प्रैक्टिस लागू की है। होटल में आने वालेमेहमान इन्हें आसानी से महसूस कर सकेंगे। इसमें कॉन्टेक्टलेस सर्विस, असोसिएट हाइजीन, पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट औरऑनसाइट एक्सपर्ट जैसी प्रैक्टिस शामिल है।

शेरेटन ग्रैंड पैलेस इंदौर के जनरल मैनेजर, रोहित बाजपेयी ने बताया कि –“इस महामारी में हमें अपने मानकों को और भी ऊपरउठाना जरूरी था खासतौर पर वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए नए नियमों के साथ। शेरेटनने कोरोना के कारण पैदा हुई चुनौतियों से निपटने के लिए बहुआयामी प्रयास लागू किएहैं। इन प्रयासों के कारण ही मेहमान अपने ट्रांसपोर्ट, होटलमें प्रवेश, रिसेप्शन के साथ चेकइन-चेकआउट, रेस्टोरेंट और बार में भी सुरक्षित वातावरण महसूस कर सकेंगे। इन्हींप्रयासों के जरिए इन रूम डाइनिंग को भी सुरक्षित बनाया गया है। ट्रांसपोर्ट केदौरान ड्राइवर पर्सनल प्रोटेक्टिव किट पहने होंगे। हर ट्रीप के बाद कार डिसइंफेक्टहोगी। पैसेंजर के लिए एक एमेनिटी किट में मास्क, ग्लव्स औरसेनेटाइजर होगा। मेहमानों का सामान डिसइंफेक्ट होगा। मोबाइल चेकइन और चेकआउट कीसुविधा ग्राहकों के लिए लाए हैं। सेफ्टी और हायजीन का ई-मेन्यूअल भी दिया जाएगा।

“रेस्टोरेंट और बार में भी सुरक्षाका पूरा ख्याल*

होटल के रेस्टोरेंट और बार की सेवाओं का लुत्फ लेने आरहे मेहमानों की सुरक्षा के भी विशेष इंतजाम किए गए हैं। हर टेबल के बीच 6 फीट कीदूरी होगी। हर एक सीटिंग के बाद टेबलों को सेनेटाइज किया जाएगा। क्यूआर कोड औरडिजिटल मेन्यू के जरिए भी ग्राहक ऑर्डर दे सकेंगे। टेबल पर सेनेटाइजर वाइप्स केअलावा डिस्पोजेबल सिंगल यूज मेट का उपयोग सुनिश्चित किया गया है। सुझाए गएनिर्देशों के अनुसार रेस्टोरेंट और बार में कर्मचारियों हर घंटे ग्लव्स बदलेंगे औरहर 15 मिनट में उन्हें सेनेटाइज भी किया जाएगा। हर तीन घंटे में मास्क बदलना होगा।
·        प्रवेश के समय मेहमानों का तापमान जांचा जाएगा।
·        बगैर मास्क वाले मेहमानों को मास्क दिया जाएगा।
लगेज भीडिसइंफेक्ट होगा।
·        लिफ्ट में चार लोग ही जा सकेंगे, बटन्स भीनियमित सेनेटाइज होंगे।
·        ऑन प्रॉपर्टी क्लीनलीनेस चैम्पियन नियमित अंतराल पर होनेवाले सेनेटाइजेशन पर नजर रखेंगे।
·        रूम गेस्ट को डिजिटल न्यूजपेपर उपलब्ध करवाए जाएंगे। 

अधिक जानकारीके लिए संपर्क करें-अनुजाअग्रवाल , क्लस्टर मार्केटिंगएंड कम्युनिकेशंस मेनेजरM +91 7247728988

Sheraton Grand Palace IndoreNear Omaxe City 1, Mayakhedi, Bypass Road, Indore – 452016T 0731 488 0000  http://sheratongrandpalaceindore.com