Big B निकले कोरोना पॉजिटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

Share on:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाये गए है। बता दे की अमिताभ बच्चन को शनिवार शाम मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिषेक बच्चन भी कोरोना से संक्रमित पाये गए है।

अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर के इसकी जानकारी दी। बिग बी ने ट्वीट में लिखा कि , मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ऐ है, मुझे अस्पताल मेशिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल अधिकारियो को सूचित कर रहा है। परिवार और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है। परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है। पिछले 10 दिनों में मेरे साथ जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा ले।

बता दे कि लॉकडाउन के बाद बिग बी अपना रूटीन चेकअप करवाने नहीं जा पाए थे, अब जब माहौल थोड़ा नॉर्मल हुआ तो शनिवार शाम को वह अपने डॉक्टर की सलाह के बाद रूटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल पंहुचे। जहा उसका कोरोना टेस्ट हुआ और बिग बी कॉर्पन संक्रमित पाये गए।

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी और कहा कि पहले आज मैंने और मेरे पिता दोनों ने COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं।। 

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1282018653215395840?s=19

खबरों के मुताबिक बिग बी की हालत स्थिर है और आज रात को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी देदी जायेगी।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1282002456063295490?s=20