नरेंद्र सलूजा का बयान, कहा- डर्टी पोलिटिक्स कर कांग्रेस को बदनाम कर रही भाजपा

Share on:

भोपाल -2 अक्टूबर 2020
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने अपने एक जारी बयान में बताया कि आगामी उपचुनावो में अपनी संभावित हार से बोखलाकर भाजपा डर्टी पॉलिटिक्स पर उतर आई है। झूठे,एडिटेड व फ़ेक वीडियो का सहारा लेकर वह कांग्रेस को बदनाम करने का काम कर रही है।
सलूजा ने बताया कि भांडेर से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के झूठे , एडिटेड , फेक वीडियो सोशल मीडिया पर चला कर वह कांग्रेस प्रत्याशी को बदनाम करने का व क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।इन वीडियो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि जिस समय फूल सिंह बरैया बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता थे , उस समय के उनके पुराने वीडियो को एडिटेड कर भाजपा उसे सोशल मीडिया पर जारी कर माहौल ख़राब करने का काम कर रही है।इन वीडियो को देखकर साफ स्पष्ट हो रहा है कि ये काफी पुराने बने हुए हैं क्योंकि वर्तमान कोरना महामारी को देखते हुए इन वीडियो में किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ है ,वीडियो में जो बैनर लगे हैं वह भी किसी अन्य दल के हैं।
कांग्रेस का इन वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है।कांग्रेस इस तरह की सोच व विचारधारा में विश्वास भी नहीं रखती है।कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में फूल सिंह बरैया ने इस तरह का कोई भी बयान नहीं दिया है।
कांग्रेस इन झूठे , एडिटेड विडीओ की सायबर सेल में शिकायत दर्ज करायेगी।