‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का जल्द दिखेगा यूनिवर्स गेम, मेकर्स दी जानकारी..

Share on:

देश में ऐसा कोई घर नहीं होगा जो तारक मेहता के किनारे के दर्शनीय स्थल रोम से प्रस्तावित न हो। यह शो 15 साल से चल रहा है। शो के हर एक किरदार को फैंस के बीच इसी शो के नाम से जाना जाता है। पिछले साल इस शो के प्रोडक्शन की टीम ने कार्टून सीरीज भी बनाई थी। हाल ही में खबर यह आ रही है कि जल्द ही शो के निर्माता असित मोदी ही तारक मेहता के महानायक ब्रह्मांडों पर और फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

एक निजी चैनल से बातचीत में असित ने कहा है कि इस शो को पूरे 15 साल हो गए हैं। यह केवल टेलीविजन पर ही नहीं बल्कि लोग इसे YouTube पर भी उच्च प्रेम देते हैं। इसलिए मुझे ये आगा कि क्यों न एक इन पोर्टफोलियो के साथ कुछ ऐसा खेल बनाया जाए। आगे कहा कि इस शो का हर एक किरदार चाहे वो जेठालाल हो या मर्सीबेन, बबीता हो या सोढ़ी बाकी सभी शो के अभिनेता अभिनेत्रियों को सभी इसी नाम से अब वास्तविक जीवन में जाने दिया जाता है तो फिर उन्होंने सोचा कि एक गेम भी बनाया जाए ।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी की बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री में रूपरेखा के विरोध में रेखांकन करते हुए, महाराष्ट्र में प्रस्ताव पेश किया गया

वे आगे कहते हैं कि वैसे भी मुझको लोग इन सभी खबरों को बहुत पसंद करते हैं और वैसे भी नोटिस जब भी लोग फ्री रहते हैं तो गेम प्ले लाइव दें तो क्यों न एक गेम बनाया जाए। इसलिए उन्होंने सोचा कि अपना एक खेल होना चाहिए और उसका नतीजा आपके सामने है। उन्होंने आगे कहा कि इस खेल में हम हमारे शो कि तरह ही ठहाको का फटा भी होगा।

असित ने आगे बताया कि जेठालाल के चरित्र में जिस तरह से दिलीप जोशी को प्रशंसकों का प्यार मिला है, उसी को देखते हुए हमने इस खेल का नाम ‘रन जेठा रन’ रखा है। यह गेम न केवल शो के विवरण हैं बल्कि और भी कुछ देखने को मिलेंगे।