गुजरात नगरीय चुनाव: AAP का प्रदर्शन जारी, ट्वीट में किया 24 सीटों का दावा

Share on:

गांधीनगर: इस बार देश के कई राज्यों में आगमी और चल रहे सभी चुनावों को लेकर सिर्फ भाजपा,कांग्रेस ही नहीं बल्कि देश की अन्य बड़ी पार्टियां भी बढ़ चढ़कर अपना प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में भाजपा का गढ़ गुजरात में मंगलवार को जिला पंचायत व् नगर पालिका और तालुका पंचायत के चुनाव की मतगणना चल रही है जिसमे देश की राजधानी नई दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल की पार्टी AAP ने इन चुनाव परिणामों में अपना पुराना प्रदर्शन जारी रखा हुआ है और गुजरात के सौराष्ट्र, सूरत और साबरकांठा की 40 सीटों पर AAP आगे चल रही थी।

बता दे कि जिला पंचायत व् नगर पालिका और तालुका पंचायत के चुनावों के मतगणना जारी है और इस बीच जामनगर तहसील पंचायत में आम आदमी पार्टी के एक प्रत्याशी की जीत घोषित हो गई है। राज्य में चल रहे इन चुनावो के रुझानों के चलते 12 बजे तक जिलापंचायत की 980 में से 310 सीटों के रुझान आ चुके थे, जिसमें से 240 पर बीजेपी, कांग्रेस 67 और 3 सीट पर अन्य पार्टी आगे थी।

साथ ही राज्य दूसरी ओर तहसील पंचायत की 4774 सीटों में 680 पर बीजेपी, 201 पर कांग्रेस और 25 पर अन्य आगे थे, और बात करे अगर नगर पालिका चुनावो की तो इसमें भी भाजपा ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखा हुआ था और 2720 में से 1156 सीटों पर 880 पर बीजेपी, 300 पर कांग्रेस और 24 पर अन्य आगे थे।

गुजरात में चुनावों को लेकर AAP का ट्वीट-
बीजेपी और कांग्रेस के इस चुनाव में जारी प्रदर्शन के बीच AAP ने भी अपना कदम रखा है और इन चुनावों परिणामों से ही उत्साहित आम आदमी पार्टी ने एक ट्वीट भी किया है, ट्वीट में AAP ने लिखा है कि ‘गुजरात से अच्छी खबर आ रही है! 24 AAP उम्मीदवारों को आधिकारिक तौर पर विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों से विजेता घोषित किया गया है, AAP कई और सीटों पर आगे है शहरी गुजरात में शुरू हुई क्रांति ग्रामीण चुनावों में जारी है.’