क्रिकेटस्पोर्ट्स

बाबर की जान लेना चाहते थे शोएब अख्तर, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट जगत के मशहूर बल्लेबाज और पाकिस्तान के वनडे और टी20 कप्तान बाबर आजम ने आज एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कुबुल किया है कि शोएब अख्तर एक बार उनकी जान लेने वाले थे। जी हां खूद बाबर आजम ने इस बात को दुनिया के सामने बताया है।

इस इंटरव्यू में बाबर ने कहा कि उनकी नेट्स पर की गई एक गलती की वजह से ऐसी नौबत आ गई थी कि शोएब अख्तर उन्हें जान से मार देते। हालांकि मुदस्सर नजर ने उस समय उन्हें किसी तरह शोएब अख्तर से बचा लिया। बाबर ने इंटरव्यू में कहा कि एक बार प्रैक्टिस के दौरान वो अख्तर के मना करने के बावजूद उनकी गेंदों पर ड्राइव लगा रहे थे।

उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि उस वक्त पाकिस्तान ए का कैंप लगा हुआ था। जिसमें अंडर 15 के कुछ खिलाड़ियों को भी बुलाया था। यहां मुदस्सर नजर ने हमें बल्लेबाजी के लिए पहले बुलाया ताकि पाकिस्तान के गेंदबाज सही से वॉर्मअप हो जाएं। इसी दौरान यह वाक्या हुआ था जब शोएब बाबर की जान लेने वाले थे।

बाबर ने आगे इंटरव्यू में बताया कि इस कैंप में शोएब अख्तर भी आए थे। एक दिन उन्होंने मुदस्सर नजर से एक बल्लेबाज मांगा और उन्होंने मुझे शोएब के पास भेज दिया। मैं शोएब की गेंदबाजी खेलने के लिए काफी आतुर था और जोश में आ गया। शोएब अख्तर ने मुझे कहा कि बच्चे मैं गेंद को आगे फेंकूंगा तो तुम उसे सिर्फ रोकना, उस पर ड्राइव मत लगाना ।

बाबर ने बताया कि मैंने उनकी दो गेंद खेली और तीसरी गेंद पर ड्राइव लगा दिया। मैं ऐसा ही करता रहा। जिस पर शोएब भड़क गए। और उन्होंने मुदस्सर नजर से नई गेंद मांगी। इसके बाद मुदस्सर नजर ने मुझे कहा कि तुरंत नेट्स से बाहर निकलो वरना शोएब तुम्हें जान से मार देगा। मुदस्सर भाई मुझे नेट्स से बाहर ले गए।

Related posts
क्रिकेटस्पोर्ट्स

IPL 2020 : किशन-पोलार्ड के तूफ़ान पर विराट के चौके ने फेरा पानी, बेंगलुरु को मिली जीत

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स…
Read more
क्रिकेटस्पोर्ट्स

IPL LIVE : विराट फिर फ्लॉप, डीविलयर्स हिट, मुंबई के सामने 202 रनों का लक्ष्य

मुंबई इंडियंस के सामने टॉस हारकर पहले…
Read more
क्रिकेटदेशस्पोर्ट्स

कोरोनाकाल में भी लग रहे सट्टे, IPL पर 85 लाख का सट्टा, 3 सटोरिए हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली। कोरोनाकाल में आईपीएल (indian…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group