Breaking News

सेंसर बोर्ड ने “वीरे दी वेडिंग” में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन वाले सीन पर चलाई कैंची

Posted on: 07 Jun 2018 10:05 by Mohit Devkar
सेंसर बोर्ड ने “वीरे दी वेडिंग” में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन वाले सीन पर चलाई कैंची

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. लेकिन फिल्म में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन वाले सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ लोगों ने एक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा. लेकिन क्या आपको पता है कि दुबई में रिलीज हुई इस फिल्म से स्वरा के इस मास्टरबेशन को सेंसर कर दिया गया है.

मतलब अगर आप दुबई में इस फिल्म को देखने जाते है तो इस सीन को नहीं देख पाएंगे. सोर्स ने हमें बताया कि फिल्म तो काफी अच्छी है लेकिन स्वरा का मास्टरबेशन वाला सीन आप नहीं देख पाएंगे.

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस सीन को लेकर एकयूजर ने स्वरा को टैग करते हुए लिखा कि स्वरा मैंने अपनी दादी के साथ वीरे दी वेडिंग देखी. लेकिन जब मास्टरबेशन वाला सीन स्क्रीन आया तो हमें काफी शर्मिंदा होना पड़ा. हम जैसे ही सिनेमाघर से बाहर आए तो मेरी दादी ने कहा, मैं हिन्दुस्तानी हूं और मैं’वीरे दी वेडिंग’ पर शर्मिंदा हूं.’

वैसे तो कई लोगों ने इस यूजर को अलग-अलग तरह से जवाब दिया. जिसके बाद स्वरा ने भी खुलकर जवाब दिया. एक ट्वीट को शेयर कर स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ऐसा लग रहा है या तो उनकी टिकट आईटी सेल वालों ने स्पॉन्सर की है या फिर इस ट्वीट को.

आपको बता दे कि फिल्म रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं और इस फिल्म ने अब तक 48 करोड़ रुपए से उपर का बिजनेस कर लिया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com