Breaking News

सुखराम के बेटे अनिल शर्मा भाजपा में शामिल..

Posted on: 16 Oct 2017 04:22 by Ghamasan India
सुखराम के बेटे अनिल शर्मा भाजपा में शामिल..

शिमला : संचार घोटाले के आरोपी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने भाजपा का दामन थाम लिया है। आपको बता दे कि सुखराम आज पुत्रों समेत उसी दल में शामिल हो गये जिसने उन पर कार्यवाही के लिए सरकार पर दबाब डालने के लिए 16 दिन संसद की कार्यवाही ठप्प कर दीं थीl आज वे पाकसाफ दूध के धुले हो गये। उनके पुत्र को टिकिट मिलेगा , वे पूरी पार्टी के लिये प्रचार करेंगें। अब अपने बडे साहब के श्रीमुख से यह नारा कितना सुहाना लगेगा ” न खाऊंगा न खाने दूंगा”

विधानसभा चुनावों की घोषणा के तुरंत बाद अनिल शर्मा का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। वे वीरभद्र सिंह की सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री थे। पूर्व संचार मंत्री सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने कहा- मैंने हिमाचल मंत्रिमंडल छोड़ दिया और भाजपा में शामिल हो गया हूं।

शर्मा ने बताया कि पार्टी ने उन्हें मंडी से टिकट दिया है। उन्होंने कहा- मुझे मंडी से भाजपा का टिकट दिया गया है और पार्टी ने मुझे इस बारे में सूचित कर दिया है। हिमाचल प्रदेश में नौ नवंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और शर्मा के इस कदम से वीरभद्र सिंह को जबरदस्त झटका लगा है।

अनिल शर्मा ने आरोप लगाया है कि उन्हें और उनके पिता को कांग्रेस पार्टी ने दरकिनार और नजरअंदाज किया। कांग्रेस के प्रभारी महासचिव ने मंडी में राहुल गांधी की रैली में सुखराम को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो उनसे रैली में शामिल न होने को कहा गया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com