Breaking News

सीबीआई मेरे बेटे कार्ति को परेशान न कर मुझसे सवाल करे : पी चिंदवरम

Posted on: 15 Sep 2017 18:12 by Ghamasan India
सीबीआई मेरे बेटे कार्ति को परेशान न कर मुझसे सवाल करे : पी चिंदवरम

नई दिल्ली : केन्द्रीय जांच ब्यूरो पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के द्वारा एयरसेल-मैक्सिस मामले में  जांच कर रही सीबीआई द्वारा 2006 में हुये एयरसेल-मैक्सिस सौदे में विदेशी निवेश को मंजूरी देने के सिलसिले में पूछताछ कर रही है जिसके लिए उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री चिंदवरम के बेटे कार्ति को बुलाया था.

जिसके बाद पी चिन्द्वरम का कहना है कि सीबीआई बिना कारण उनके बेटे को परेशां कर रही है जबकि कार्ति ने सीबीआई के जांच जारी रहने के दावे का खंडन करते हुये उसके समक्ष पेश होने से इंकार कर दिया था और कहा था कि एक विशेष अदालत ने सभी आरोपियों को आरोप मुक्त कर दिया था और इस मामले की सुनवाई समाप्त हो चुकी है, पी चिदंबरम ने एक के बाद एक किये गये ट्विट के जरिए कहा, ‘एयरसेल-मैक्सिस में, एफआईपीबी ने सिफारिश की थी और मैंने उस कार्यवाही के के विवरण मिनिट्स को मंजूरी दी थी.

चिंदवरम ने कहा कि सीबीआई को मुझसे पूछताछ करनी चाहिए और कार्ति चिदंबरम को परेशान नहीं करना चाहिए.’ पी चिदंबरम ने एक ट्विट में कहा, ‘निराश सीबीआई गलत सूचना प्रसारित कर रही है. एयरसेल-मैक्सिस में एफआईपीबी के अधिकारियों ने सीबीआई के सामने बयान दर्ज किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मंजूरी वैध थी.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com