Breaking News

सास-बहू के रिश्तों में मिठास लाएं ये 5 Tips

Posted on: 18 Sep 2017 12:29 by Ghamasan India
सास-बहू के रिश्तों में मिठास लाएं ये 5 Tips

घर-परिवार में कहासुनी होना कोई नई बात नहीं है लेकिन सास-बहू में तकरार हमेशा विवाद का कारण बनती है। ऐसे में कुछ ज्योतिषीय उपायों को अपनाया जाए तो न केवल सास-बहू में कभी कोई विवाद या कहासुनी नहीं होगी बल्कि उनके प्रेम में भी उत्तरोत्तर वृद्धि होगी।

यदि सास-बहू दोनों में अक्सर तकरार होती हो तो दोनों के कमरे पर उनका साथ खिंचवाया गया चित्र फ्रेम करवाकर लगाएं। इससे दोनों के मध्य मधुर संबंध बनेंगे। यह प्रयोग में लिया हुआ नुस्खा है।

Image result for सास-बहू

सास और बहू दोनों को प्रतिदिन गायत्री मंत्र का जाप करना चाहिए इससे न केवल घर का माहौल शांत रहेगा बल्कि संबंधों में भी मधुरता आएगी। ऐसे में गायत्री मंत्र की रिकार्डिंग भी चलाई जा सकती है।

Related image

दोनों में आपस में नहीं बनने पर हर शनिवार पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करने और घी का दीपक प्रज्वलित करने से भी घर में शांति आती है।

Related image

अगर हो सके तो डाइनिंग रूम और घर के अन्य स्थान पर भोजन करने की बजाय यदि रसोईघर में किया जाए तो पारिवारिक सदस्यों पर राहू का असर कम होता है। इससे घर में शांति और सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होती है।

Image result for सास बहू

यदि दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाती हैं तो एक प्रयोग और भी किया जा सकता है। घर में कदम्ब के पेड़ की डाली रखना शुरू कर दें कुछ ही दिनों में असर दिखने लग जाएगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com