Breaking News

यह देख आप भी कहेंगे महिलाओं से बेहतर कोई नही समझा सकता

Posted on: 26 Sep 2017 11:10 by Ghamasan India
यह देख आप भी कहेंगे महिलाओं से बेहतर कोई नही समझा सकता

नई दिल्ली। अक्सर हमने सूना है महिलाओं को समझाना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन आज हम आपको बता रहे है कि महिलाओं से बेहतर कोई नही समझा सकता। जी हां, एक महिला ने अपने पति को सब्जियों की ऐसी लिस्ट बनाकर दी जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे और कहेंगे वाकई महिलाओं से बेहतर कोई नहीं समझा सकता।

Image result for सब्जियों की वायरल लिस्टईरा नाम की एक महिला ने अपने पति को सब्जी खरीदने के लिए कह तो दिया पर उसे इस बात का जरा भी यकीन नहीं था कि उसका पति ठीक ठाक सब्जियां खरीद कर ला सकता है। ऐसे में ईरा ने अपने पति को लिस्ट बना के दी जिसमे गलती की कोई गुंजाईश नहीं बची है। ईरा ने ये लिस्ट अपने ट्वविटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने अपने हसबेंड को पिछले हफ्ते ये काम दिया था।

Image result for सब्जियों की वायरल लिस्टसाथ ही ईरा ने कहा कि आपको भी कुछ इसी तरह की लिस्ट फॉलो करनी चाहिए।’ उन्होंने बकायदा लिस्ट में डायग्राम बना कर अपने पति को समझाया है कि उन्हें किस तरह से सब्जियां लेनी हैं और कैसी सब्जी नहीं लेनी है। लास्ट में एक टिपिकल इंडियन वाइफ की तरह वो अपने पति को ये इन्सट्रक्शन देना भी नहीं भूली कि उन्हें मिर्च फ्री में लेनी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com