शाह का सामाजिक और आर्थिक चरित्र पूरी तरह साफ सुथरा है: नंदकुमार

0
16

भोपाल ।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नंद कुमार सिंह चौहान ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  के पुत्र पर कीचड़ उछालने के मामले की कठोर शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा है कि इस प्रकार के आरोप घिनौने और असत्य है ।इस देश में कोई भी अमित शाह जी के बारे में या उनके परिवार के बारे में इस प्रकार की बात नहीं सोच सकता ।उनके परिवार का चरित्र आर्थिक और सामाजिक रुप से साफ सुथरा और स्पष्ट है।

श्री चौहान ने कहा कि इस प्रकार की जानकारियां फैलाकर अमित शाह की छवि खराब करने की कोशिश की गई. जिस वेबसाइट ने भ्रामक, अपमानजनक और आधारहीन ख़बर दी है. जय शाह संपादक पर 100 करोड़ रुपये के मानहानि का केस करेंगे. मुझे लगता है कि ऐसे किसी भी भ्रामक कृत्यों का विरोध समाज को भी करना चाहिए।

पत्रकारिता के सामान्य मापदंडों का भी इस पूरी खबर में उल्लंघन किया गया है क्योंकि श्री शाह के पुत्र श्री जय शाह ने वेबसाइट के सभी प्रश्नों का स्पष्ट होता दिया है इसके बावजूद उनकी छवि खराब करने का प्रयत्न किया गया है। जय शाह कमोडिटी बिज़नेस में 8-9 साल तक रहे. जय शाह और जितेंद्र शाह कमोडिटी ट्रेडिंग में पार्टनर थे. दोनों साथ मिलकर देसी चना, सोयाबीन समेत कई एग्री कमोडिटी बिज़नेस में उतरे.

श्री चौहान ने कहा कि जय शाह की कंपनी का एनबीएफसी से लोन लेने में क्या गलत है। जहां तक कंपनी के  टर्नओवर में बढ़ोतरी की बात है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है. जब आप एक नए बिज़नेस की शुरुआत करते हैं, तो इसके बिज़नेस में बढ़ोतरी होना आम बात है. कमोडिटी बिज़नेस में 80 करोड़ बड़ी रक़म नहीं होती. हालांकि जय शाह की कंपनी को बाद में घाटा हुआ तो अक्टूबर 2016 में जय ने इस बिज़नेस को बंद कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here