शारीरिक संबंधों से जुड़ी कुछ बातें सिर्फ शादीशुदा महिलाएं के लिये

0
24

आमतौर पर कपल्स दो तरह के होते हैं। एक वो जो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दूसरे वो जिनकी शादी हो चुकी है।मगर इन दोनों ही टाइप के कपल्स के रिश्ते और इनकी बॉन्डिंग के बीच में खासा अंतर होता है। आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ बातें लेकर आए हैं। यह वो बातें हैं जो अमूमन हर दिन आपके सामने घटती है मगर आपका इन पर ध्यान नहीं जाता है। आइए जानते हैं

हमेशा नहीं होगा मजेदार
महिलाएं संबंधों को लेकर इस बात को स्वीकार कर लेती हैं कि इंटिमेट होना हमेशा ही एक्साइटिंग नहीं होगा। और तो और उन्हें इस बारे में बुरा भी नहीं लगता, क्योंकि वो समझने लगती हैं कि 1,000 बार में दो-तीन बार ऐसा हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है। एक वक्त बाद पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ बहुत ज्यादा सहज हो जाते हैं। किसी भी बात को लेकर उनके बीच झिझक नहीं बचती है। ऐसे में जरूरी नहीं होता है कि हमेशा पति ही शुरुआत करें। महिलाएं भी शुरुआत कर सकती हैं। इस बात से तो पति भी खुश हो जाएंगे।

Related image

छोटे असेस्ट्स दिक्कत नहीं
भले ही आपके असेस्ट्स छोटे हैं, मगर फिर भी आपके पति इनका सम्मान करते हैं। इस बात से इंटिमेट होने के दौरान आपके पैशन में कोई कमी नहीं आती है। वो इनके साइज के हिसाब से खुद को ढाल लेते हैं।

Image result for sex

बनती है सहमति
कुछ समय बाद आप दोनों ही समझ जाते हैं कि कौन-सी पोजीशन आपको मुश्किल पड़ रही है। आप आपसी सहमति से किसी आसान पोजीशन का चुनाव कर लेते हैं।

Related image

पीरियड्स सेक्स
जैसा कि हमने पहले भी कहा आप दोनों ही एक-दूसरे के साथ सहज हो चुके होते हैं। आपके बीच शर्म जैसा कुछ बचता नहीं है। वो आपके पीरियड्स को भी सजह रूप से स्वीकार करते हैं और आप इस दौरान भी संबंध बनाते हैं।

Related image

कुछ भी फिक्स नहीं
आप कभी-कभी बहुत थके हुए होते हैं और इंटिमेट होने के मूड में नहीं होते हो। वही कभी-कभी आप दिन में 3-4 बार भी संबंध बना लेते हैं। यह आप दोनों की आपसी समझ पर निर्भर करता है।

Related image

एडवेंचर तो होता है
मुश्किल पोजीशन से दूर रहने का यह मतलब नहीं है कि आप कुछ नया ट्राई नहीं करते हैं। आप अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर चीजें करते हैं और कुछ समय बाद स्टैंडर्ड पर ही लौट आते हैं।

Related image

नहीं करनी पड़ती ज्यादा कोशिश
संबंध बनाने के दौरान आप उन्हें उत्तेजित करने के लिए कोई बड़ा कदम नहीं उठाते हैं बल्कि आप जिससे प्यार करते हैं, उनके साथ इंटिमेट होना ही आपके लिए सबसे बड़ी खुशी है।

Related image

बेड पर होने का एक ही मतलब नहीं
यदि आप साथ में रहते हैं। एक ही बिस्तर में सोते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप हर रात इंटिमेट ही होने वाले हैं। संबंध बनाना हमेशा ही आपकी चॉइस नहीं होती है। आप एक-दूसरे को बाहों में भरकर सिर्फ बातें भी कर सकते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here