Breaking News

शादी की सालगिरह को बनाएं ऐसे यादगार

Posted on: 11 Sep 2017 13:00 by Ghamasan India
शादी की सालगिरह को बनाएं ऐसे यादगार

भले ही शादी को कितने साल बीत चुके हों लेकिन अपने पार्टनर को स्पैशल फील करवाने के लिए इस दिन को जरूर मनाना चाहिए। जरूरी नहीं कि बड़ी पार्टी करके ही सालगिराह को मनाया जाना चाहिए बल्कि अपने पार्टनर के साथ समय बिता कर भी इस दिन को खास बनाया जा सकता है।

लव नोट
सालगिराह से एक दिन पहले ही अपने पार्टनर के लिए लव नोट तैयार करें और उन्हें पार्टनर के बैड के नीचे, अलमारी और लंच बॉक्स में रख दें। इन नोट्स में आप अपने दिल की बात लिख सकते हैं और उनके साथ बिताए हुए खुशनुमा पलों के बारे में लिख सकते हैं। इन लव नोट्स को पढ़कर पार्टनर खुश हो जाएगा और आपकी सालगिराह भी यादगार रहेगी।

Image result for Love note

घर में ही रहें
मंहगाई के इस जमाने में महिलाएं और पुरूष दोनों बाहर जाकर काम करते हैं। ऐसे मेें दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत कम समय बिता पाते हैं लेकिन सालगिराह के दिन हो सके तो दोनों घर पर ही रहें और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। इस दिन एक-दूसरे से प्यार भरी बातें करें और फेवरेट मूवी देखें।

शादी की विडियो और फोटो
शादी की सालगिराह को यादगार बनाने के लिए इस दिन अपनी पुरानी यादों को ताजा करें और शादी की विडियो या एल्बम देखें। अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप अपने दिन को स्पैशल बना सकते हैं।

कुकिंग करें
कुछ कपल इस दिन बाहर डिनर पर जाते हैं लेकिन घर पर ही अपने पार्टनर का मनपसंद खाना भी पका सकते हैं। घर पर ही कैंडल लाइट डिनर और रोमाटिंक म्यूजिक लगाकर अपनी शाम को रोमांटिक बना सकते हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com