Breaking News

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से खत्म हो जाते है रिश्ते

Posted on: 26 Oct 2017 11:54 by Ghamasan India
लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से खत्म हो जाते है रिश्ते

नई दिल्ली । कपल्स आजकल काम और करियर के चक्कर में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना पड़ता है ।  इससे कारण आपके बीच का प्यार बढ़ने की बजाए खत्म हो जाता है। आइये जानते है कारण

1. वक्त की कमी
आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना तो शुरू कर देते है लेकिन अलग होने के बाद में आप काम में इतना बिजी हो जाते है कि एक दूसरे से बात ही नहीं कर पाते। रात को फ्री होने पर भी आप थके होने के कारण पार्टनर से बात नहीं करते।

Image result for 1. वक्त की कमी

2. उम्मीद का टूटना
आप पार्टनर से रह तो देते है कि ‘मैं पक्का महीने में एक बार तुमसे मिलने आऊंगा’ लेकिन असल में आप पार्टनर से मिलने नहीं पाते। इससे आपके पार्टनर की उम्मीद टूटने लग जाती है।

Image result for उम्मीद का टूटना

3. अकेलापन
दूर होने पर किसी भी प्रॉब्लम में आप अकेलापन महसूस करने लगते है। ऐसे में आप अपने दोस्तों से भी प्रॉब्लम शेयर नहीं कर पाते और आपको अकेले ही एक बुरे दौर से गुजरना पड़ता है।

Related image

4. दिल की बात
लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से आपके बीच की दूरियां इतनी बढ़ जाती है कि आप अपनी दिल की बात भी एक दूसरे से शेयर नहीं कर पाते। इसके अलावा आप कहां जा रहें है यह भी पार्टनर को बताना जरूरी नहीं समझते।

Related image

5. पहले वाला प्यार
कुछ समय बाद जब आप अपने पार्टनर से मिलते है तो पार्टनर से मिलकर आप कई बातें करना चाहते है लेकिन उस समय आपको बातें याद ही नहीं आती। इसके अलावा आप पार्टनर के साथ होते हुए भी फोन पर ऑफिस का ही काम करते रहते है।

Image result for पहले वाला प्यार कुछ समय बाद जब आप

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com