Breaking News

रूठी गर्लफ्रेंड को मानना है तो घुमाये ये 5 जगह

Posted on: 05 Sep 2017 07:20 by Alok Vani
रूठी गर्लफ्रेंड को मानना है तो घुमाये ये 5 जगह

रूठी गर्लफ्रेंड को है मानना है तो इस बार आप कुछ ऐसा प्लान करे की वहा पल आप के लिए यादगार बन जायेगा इन जगहों पर आप जरूर घूमना चाहिए ये ट्रैवल प्लस सस्ते तो हैं ही पर आप को इस में प्रकृति का मजा भी देंगी

1. कुन्‍नूर
यह हिल स्टेशन चाय के बगानों के लिए बहुत फेमस है। नीलगिरी की पहाड़ियों पर बसा यह हिल स्टेशन ऊटी से 19 किमी दूर है। हर समय यहां का मौसम सुहावना के कारण इसे हनीमून डेस्‍टिनेशन भी कहा जाता है।

Related image2. कलिमपोंग
वेस्‍ट बंगाल के दार्जिलिंग में बसे इस हिल स्टेशन का मौसम हर समय सुहाना रहता है। इस जगह आप टूरिस्ट ट्रैकिंग के साथ-साथ आकर्षित नजारों को अपने कैमरे में कैद कर सकते हो।

Image result for Kalimpong

3. शिलांग
नार्थ ईस्‍ट इंडिया में मेघालय की राजधानी माना जाने वाले इस हिल स्टेशन को स्कॉटलैंड ऑफ द ईस्ट भी कहा जाता है। खुबसूरत रिजॉर्ट्स के इस शहर में आप ठंडे-ठंडे मौसम के साथ खुबसूरत झरने, पहाड़ और झीलों का भरपूर मजा ले सकते हो।

Related image

4. मासिनगुड़ी
ऊटी से 30 कि.मी की दूरी पर स्थित इस हरियाली भरे इलाके में आप शांति और सुकून के साथ अपने वीकेंड को एंजॉय कर सकते है। यहां के रिजॉर्ट में आपको नाइट सफारी, जंगलों में घूमने-फिरने और ट्रैकिंग का भी मजा लेने को मिलेगा।

Related image

5. रानीखेत
एडवेंचर्स पसंद लोगों के लिए रानीखेत बहुत ही अच्छी जगह है। उत्‍तराखंड के अल्‍मोड़ा जिले में बसे इस हिस स्टेशन में आप पैराग्‍लाइडिंग का खूब मजा ले सकते है। इस हिल स्टेशन में छुट्टी बिताने का मजा ही कुछ ओर है।

Related image

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com