Breaking News

रहीम के डेरे में मिला ‘बेबी गेट’, रहस्य जान उड़ जाएंगे होश..

Posted on: 08 Sep 2017 10:34 by Ghamasan India
रहीम के डेरे में मिला ‘बेबी गेट’, रहस्य जान उड़ जाएंगे होश..

नई दिल्ली : बलात्कारी बाबा राम रहीम के डेरा मुख्यालय की तलाशी शुरू हो चुकी है। तलाशी के दौरान रहीम के डेरे में ‘बेबी गेट’ यानी चोर दरवाजे का खुलासा हुआ है। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या बाबा के चोले में राम रहीम सेक्स गुरु बन बैठा था?

डेरे में चलने वाले लड़कियों के स्कूल का गुप्त रास्ता बाबा की गुफा से जुड़ा हुआ था। आखिर लड़कियों के स्कूल से राम रहीम ने अपनी गुफा को रास्ता क्यों जोड़ा हुआ था?Photo published for डेरा सच्चा सौदा के सिरसा मुख्यालय में घुसे सुरक्षा बल, सर्च अभियान शुरूइस चोर रास्ते को जिससे गुजरकर फरेबी बाबा पापा बनकर कथित तौर पर पाप को अंजाम देता था। दरअसल तलाशी के दौरान खुलासा हुआ कि डेरा सच्चा सौदा के लड़कियों के आश्रम में एक खुफिया रास्ता राम रहीम ने अलमारी में बनवा रखा था। जो सीधा राम रहीम की गुफा में जाकर खुलता था।ये नया खुलासा डेरे से लड़कियों को आश्रम से शिफ्ट कराने पहुंची बाल कल्याण टीम की जांच में हुआ है। बताते चलें कि लड़कियों के आश्रम में डेरे के स्कूल और कॉलेज की स्टूडेंट्स रहती थीं। राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे में आश्रम की जांच करने गई बाल कल्याण विभाग की टीम ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए।LIVE: सामने आने लगा राम रहीम के 'डेरा' का सच, जानें अब तक क्या-क्या मिला...जिस वक्त ये टीम आश्रम के कमरों का चप्पा-चप्पा खंगाल रही थी, तभी एक कमरे में एक अलमारी दिखाई पड़ी। अलमारी पर ताला लगा हुआ था। बाल कल्याण टीम ने जब अलमारी का ताला तोड़ा तो हर कोई हैरान रह गया।
अलमारी के अंदर एक गुप्त दरवाजा था और जब टीम इस खुफिया दरवाजे से आगे बढ़ी तो ये राम रहीम की गुफा में जाकर निकला और फिर बाबा राम रहीम का सारा भेद खुल गया। सिरसा में सच्चा सौदा के दो आश्रम है। एक नया और दूसरा पुराना। पुराने डेरे में गर्ल्स स्कूल और गर्ल्स कॉलेज था, जबकि नए डेरे में लड़कों का स्कूल था, जिसमें राम रहीम खुद रहता था। बाद में बाबा ने लड़कियों के स्कूल और कॉलेज को नए डेरे और लड़कों के स्कूल को पुराने डेरे में शिफ्ट करवा दिया।Photo published for குர்மீத் ராம் ராஹீம் சிங்கின் சொகுசு அலுவலகத்தில் தீவிர சோதனை: ஹார்ட் டிஸ்க், பணம் பறிமுதல்

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com