Breaking News

रहीम ऑस्ट्रेलिया से मंगवाता था सेक्स की दवा, पढ़ें 10 खुलासे..

Posted on: 12 Sep 2017 04:20 by Ghamasan India
रहीम ऑस्ट्रेलिया से मंगवाता था सेक्स की दवा, पढ़ें 10 खुलासे..

नई दिल्ली : रेप के आरोप में बलात्कारी बाबा रहीम 20 साल की सजा काट रहा है। लेकिन राम रहीम को लेकर लगातार ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो कि सभी को चौंका रहे हैं। देखें क्या हैं बाबा से जुड़े ये 10 बड़े खुलासे..

1-  जेल में बंद रहीम के बारे में डॉक्टर ने कहा कि राम रहीम की तबीयत इसलिए खराब हो रही है क्योंकि वह सेक्स एडिक्ट है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, राम रहीम ऑस्ट्रेलिया से सेक्स की दवा मंगवाता था। ऑस्ट्रेलिया से सेक्स की दवा मंगवाता था राम रहीम, पढ़ें 10 खुलासे2- कोर्ट में पेशी के दौरान जब जज ने रहीम से रेप के बारे में पूछा तो राम रहीम ने कहा था कि वह तो नपुंसक है। वह रेप कैसे कर सकता है।ऑस्ट्रेलिया से सेक्स की दवा मंगवाता था राम रहीम, पढ़ें 10 खुलासे3- हनीप्रीत राम रहीम की दत्तक पुत्री है लेकिन जब मामला सामने आया तो खुलासा हुआ कि राम रहीम की हनीप्रीत के साथ ही काफी नजदीकियां थी।
Image result for ram rahim4- राम रहीम के डेरे की जब जांच शुरू हुई तो ऐसी बातें सामने आईं जिससे हर कोई हैरान रहा। डेरे में सेवेन वंडर्स बने हुए थे, जो कि साफ दिखाता है कि राम रहीम अपने डेरे में किस तरह अय्याशी करता था।
Image result for ram rahim5- राम रहीम पर आरोप है कि उसने करीब 400 मर्दों को नपुंसक बनाया था। इस मामले को लेकर भी राम रहीम पर केस चल रहा है और मामला अभी कोर्ट में है।
Image result for ram rahim6- कोर्ट के आदेश के बाद डेरे से कई राज खुले। डेरे में गर्भपात सेंटर भी पाया गया, जो कि सभी के लिए हैरान करने वाला था। इसके अलावा रेप के लिए राम रहीम की माफी ने भी चौंकाया था।
Image result for ram rahim7- राम रहीम की गुफा ने इस दौरान खूब चर्चा बटोरी, लेकिन खुलासा हुआ कि डेरे में ऐसी कई सुरंगें थी जो सीधे राम रहीम की गुफा में निकलती थी।
Related image8- राम रहीम अपने डेरे में कई तरह की अय्याशी करता था, लेकिन वह अपने डेरे में खुद की प्लास्टिक मनी भी चलाता था। जो कि उसके भक्तों के लिए पूरे डेरे में मान्य थी।
Related image9- जब राम रहीम की सजा का ऐलान हुआ तो खुलासा हुआ कि कोर्ट से जेल जाने के बीच में राम रहीम ने भागने का प्लान बनाया था। राम रहीम अपनी दत्तक पुत्री हनीप्रीत के साथ भागने के लिए तैयार था।Related image

10- राम रहीम को जब दोषी पाया गया तब हरियाणा में हिंसा भड़क गई थी। लेकिन यह हिंसा ऐसे ही नहीं भड़की थी, बल्कि इसके लिए भी हनीप्रीत की ओर से सिग्नल दिया गया था। हनीप्रीत के पास एक लाल बैग था जो कि हिंसा फैलाने का सिग्नल था।

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com