Breaking News

सीएम योगी के प्रमुख सचिव पर लगा घूस मांगने का आरोप

Posted on: 08 Jun 2018 06:10 by Ravindra Singh Rana
सीएम योगी के प्रमुख सचिव पर लगा घूस मांगने का आरोप

लखनऊ: प्रमुख सचिव द्वारा रिश्वत मांगने के आरोप पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा है जनता की शिकायत की सुनवाई नही हो रही योही राज में, इस मामले के लिए सीबीआई जाँच करवाने की मांग की है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव एसपी गोयल के खिलाफ पेट्रोल पंप के मुख्य मार्ग की चौड़ाई बढ़ाए जाने को लेकर 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए यूपी के राज्यपाल राम नाइक सीएम योगी को पत्र लिखकर 30 अप्रैल को शिकायत की है।

Image result for योगी मुख्य सचिव एसपी गोयल

Via

पत्र में नाइक ने कहा कि लखनऊ के इंदिरा नगर निवासी अभिषेक गुप्ता को एस्सार ऑयल लिमिटेड कंपनी का एक पेट्रोल पंप लगाना है, लेकिन उसके सामनेवाली सड़क चौड़ी कम है, लिहाजा उन्होंने जमीन उपलब्ध कराये जाने की मांग की है. यह मामला एसपी गोयल के पास लंबित पड़ा है।

yogi adityanath

अभिषेक गुप्ता का आरोप है कि पेट्रोल पंप के मुख्य मार्ग की चौड़ाई बढ़ाने के लिए भूमि उपलब्ध करवाए जाने के लिए प्रमुख सचिव एसपी गोयल की तरफ से 25 लाख रुपए की घुस की मांग की है तथा उक्त राशि रिश्वत में न दिए जाने के कारण प्रमुख सचिव उसके प्रत्यावेदन पर निर्णय नहीं ले रहे हैं। इस वजह से पेट्रोल पम्प नही लगा पा रहे है।प्रधान सचिव की शिकायत करने वाले अभिषेक गुप्ता को लखनव पुलिस ने अभिषेक को हिरासत में लिया बीजेपी की शिकायत पर अभिषेक गुप्ता की कार्यवाही की गई।

Cover images source

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com