Breaking News

ये है दुनिया कि ऐसी जगह जहां हो जाते है लोग गायब

Posted on: 24 Sep 2017 09:30 by Ghamasan India
ये है दुनिया कि ऐसी जगह जहां हो जाते है लोग गायब

नई-दिल्ली। दुनियाभर में बहुत से शहर अपनी खुबसूरती और खासियत के लिए मशहूर है लेकिन घूमने और एडवेंचर पंसद लोग हमेशा रोमांचित जगहों की तलाश में रहते है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही खतरनाक जगहों के बारे में बताने जा रहें है। खुबसूरती के साथ-साथ ये जगहें इतनी भयानक है कि यहां पर जाने वाला आज तक लौट कर नहीं आया।

1. ओहियो
कहा जाता है कि मैरी सैंडुस्की नाम की औरत किसी से बहुत प्यार करती थी। जिसके न मिलने पर उसने यहां पर मरने से पहले इस खाड़ी में जादू-चोना कर दिया। अगर कोई यहां खड़ा होकर उसका नाम लेता है तो वो उसे अपनी कहानी बताने लगती है। उसके बाद वो उस आदमी को पानी को गहराई में ले जाती है।

Related image2. नॉर्थ अमेरिका
इस खतरनाक लेक में 20 से भी ज्यादा जहाज गायब हो चुके है। उनके बारे में आज तक कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस लेक में उठने वाली लहरें कम से कम 30 फीट तक की होती है।
Related image3. नेवादा
इस पिरामिड झील में कई मछुआरे गायब हो गए है, जो आज तक नहीं मिले। लोगों का कहना है कि इनके पीछे क्रोधित बच्चों के आत्माओं है। जिन्होंने इस झील पर कब्जा कर लिया है। अक्सर लोगों को यहां पर बच्चों के रोने और चिखने की अवाजेें सुनाई देती है।

Image result for Water Babies - Reno4. Michigan Triangle Lake
1891 में थॉमस ह्यूम और उनके 7 साथी मिशिगन ट्रॉएंगल से एकदम से गायब हो गए थे। इसके बाद यहां से एक शिप गायब हो गई, जिसमें 11 लोग सवार थे। इसके कुछ समय बाद ही यहां से 58 पैसेंजर एयरलाइन्स गायब हो गई। आजतक इनमें से किसी का भी पता नहीं चल पाया है।

Related image

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com