Breaking News

युवराज को झटका, लगा घरेलु हिंसा का आरोप

Posted on: 18 Oct 2017 12:53 by Ghamasan India
युवराज को झटका, लगा घरेलु हिंसा का आरोप

नई दिल्ली : भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह की झटका लगा है, बिग बॉस की 10 की कंटेस्टेंट रही और और युवराज की भाभी आकंशा शर्मा ने युवराज और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आकांशा शर्मा ने युवराज सिंह, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

 उन्होंने अपनी नाकामयाब शादी का ठीकरा युवराज सिंह की मां पर फोड़ते हुए कहा था कि, मेरी उस तरह से शादी नहीं हुई थी. मेरी शादी केवल कागजों में थी. उस रिश्ते में कुछ नहीं था. साथ ही उन्होंने युवराज सिंह की मां पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, वह उनके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव करती हैं.

युवराज सिंह के इस मामले में शामिल होने को लेकर वकील स्वाति ने कहा कि, ‘घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा से नहीं है, इसका मतलब मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना से है, जिसमें युवराज भी बराबर के भागीदार हैं, जब जोरावर और उनकी मां, आकांक्षा पर यह अत्याचार कर रहे थे तब युवराज मूक दर्शक बने रहे इसलिए वह भी इस सब के लिए बराबर के जिम्मेदार हैं, युवराज सिंह के इस मामले में शामिल होने को लेकर वकील स्वाति ने कहा कि, ‘घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा से नहीं है, इसका मतलब मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना से है, जिसमें युवराज भी बराबर के भागीदार हैं. जब जोरावर और उनकी मां, आकांक्षा पर यह अत्याचार कर रहे थे तब युवराज मूक दर्शक बने रहे इसलिए वह भी इस सब के लिए बराबर के जिम्मेदार हैं.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com