Breaking News

मोबाइल भुगतान के लिए गूगल ने लांच किया TEJ app, मिलेगा 9000 का रिवार्ड

Posted on: 18 Sep 2017 15:50 by Ghamasan India
मोबाइल भुगतान के लिए गूगल ने लांच किया TEJ app, मिलेगा 9000 का रिवार्ड

नई दिल्ली : मोबाईल भुगतान के लिए गूगल ने यूपीआई आधारित पेमेंट एप ‘तेज’ को लांच किया है जो कि इस एप से यूजर्स यूजर्स यूटिलिटी बिल से लेकर मूवी टिकट तक बुक कर सकेंगे. तेज 55 भारतीय बैंक्स जैसे की एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एसबीआई को सपोर्ट करता है, साथ ही तेज एप एंड्रोइड और आइओएस दोनों पर चल सकता है.

इस एप को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले प्लेस्टोर से एप डाउनलोड करने के बाद यूजर से उसका बैंक अकाउंट नंबर डालने और वेरीफाई करने के लिए कहा जाएगा, एप के इंटरफेस से ही आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से टेक्स्ट मैसेज भेज कर आसानी से बैंक अकाउंट वेरीफाई करा सकते हैं, और अकाउंट वेरीफाई होने के बाद आपको यूपीआई पिन डालना होगा. अब आप पेमेंट करने के लिए तैयार हैं, इसी के साथ आप ये भी देख पाएंगे की आपका कौन-सा दोस्त इस एप का प्रयोग कर रहा है.

इस एप के साथ गूगल ने रेफरल रिवॉर्ड भी पेश किया है. इसके तहत यूजर्स को इस एप को दोस्तों, रिश्तेदारों को रेफर करना होगा. अगर वो रेफर लिंक का इस्तेमाल कर साइन-इन और पेमेंट करते हैं तो यूजर और उसके दोस्त दोनों को 51 रुपये का रिवॉर्ड दिया जाएगा. इसमें आप जितने चाहे उतने लोगों को रेफर कर सकते हैं. इसमें अधिकतम रिवॉर्ड सीमा 90000 रुपये है. गूगल के अनुसार रेफरल ऑफर 1 अप्रैल 2018 तक मान्य होगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com