मिठाई से इतने परेशान है श्योपुर एसपी कि, बंगले पर लगा दिया ये नोटिस

0
10

भोपाल। दिवाली पर लोग मिठाई बांटकर एक-दूसरे को बधाई देते है। लेकिन इन दिनों श्योपुर एसपी की एक अनोखी बात सामने आई है। उन्होंने मिठाई और मिठाई देने वालो से दूरी बनाना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं वह मिठाई से इतने परेशान हो गए है कि उन्होंने अपने बंगले के बहार एक नोटिस चिपका दिया है। इस नोटिस में लिखा है कि कोई भी दीपावली की मिठाई लेकर बंगले पर न आए।

दरअसल एसपी शिवदयाल सिंह दो दिन के अवकाश पर थे। इस दौरान उनके पास दीपावली पर मिठाई देने वाले और शुभकामनाएं देने वाले कई लोगों के फोन पहुंचे। इससे परेशान SP ने सभी लोगों को साफ कहा कि वो ना ही किसी से मिठाई लेंगे, और ना ही मिठाई लाने वालों से मिलेंगे। साथ ही उन्होंने सभी पुलिस अफसरों को यह भी कहा है कि वह, दीपावली के दौरान अपने आवासों पर किसी को मिलने न बुलाएं।

साथ ही उन्होने सभी पुलिस अफसर व थाना प्रभारियों को भी आदेश दिए हैं कि वह दीपावली पर मिठाई व उपहार न तो किसी को दें और नहीं किसी से लें। एसपी के इस फैसले के पीछे पूर्व कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल के साथ हुई घटना को भी प्रमुख कारण माना जा रहा है। करीब 10 महीने पहले तत्कालीन कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल को एक व्यक्ति मिठाई के पैकेट में पांच लाख रुपए देकर चला गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here