Breaking News

माँ के साथ ज्वैलरी खरीदती दिखी दीपिका, कहीं शादी की तैयारी तो नहीं ?

Posted on: 07 Jun 2018 17:10 by Lokandra sharma
माँ के साथ ज्वैलरी खरीदती दिखी दीपिका, कहीं शादी की तैयारी तो नहीं ?

काफी दिनों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें चल रही है. हर बार नई-नई चीजों को आधार बना कर उनकी शादी की अटकलों को हवा मिलती रही है. अब इन अटकलों में एक ओर इजाफ़ा हो गया है. कई समय से शादी के कयास लगाए जा रहे थे, हाल ही में इन खबरों को एक और आधार मिल गया. दरअसल, दीपिका अपनी मां के साथ शॉपिंग करते दिखाई दी हैं.

बता दें दीपिका पादुकोण को अपनी मां उज्जला के साथ मुंबई के बांद्रा स्थ‍ित ज्वैलरी शॉप पर ज्वैलरी खरीदते हुए दिखाया गया है. सूत्रों के अनुसार वे यहां गोल्ड खरीदने आई थी. इससे एक बार फिर रणबीर और दीपिका की शादी की ख़बर फिर से तेज़ हो गयी है.

कई मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया है कि दीपिका की शादी 18 से 20 नवंबर के बीच होने की संभावना है. शादी की रस्में तीन दिनों तक चलेगी.

View this post on Instagram

love is the only gold-Lord Tennyson ✨ @tingslondon

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

सूत्रों की माने तो दोनों के घर वालों ने मिलकर शादी की तारीख भी तय कर ली है. दोनों का व्यक्तिगत जीवन काफी व्यस्त है,  और करीबी सूत्रों के मुताबिक, शादी में कम लोगों को ही शामिल किया जाएगा. शादी में दोनों परिवारों के सिर्फ करीबियों को ही बुलाया जाएगा और मीडिया कवरेज से भी इसे दूर रखा जाएगा.

दीपिका ने अपने एक इन्टरव्यू में कहा  ”जब हम दोनों साथ रहते हैं तो हमें किसी और की जरूरत नहीं होती. एक दूसरे की उपस्थिति‍ में हम सहज महसूस करते हैं.”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com