Breaking News

महिला हॉकी टीम में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ही टीम में प्रवेश का रास्ता : हरेंद्रसिंह

Posted on: 10 Sep 2017 08:05 by Ghamasan India
महिला हॉकी टीम में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ही टीम में प्रवेश का रास्ता : हरेंद्रसिंह

नई दिल्ली : भारतीय महिला हॉकी टीम के पूर्व कोच रोलेंट्स के बाद नए कोच बनाये गए हरेन्द्र सिंह का कहना है, महिला खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर टीम में स्थान पक्का कर सकती है. जो टीम में प्रवेश का एक रास्ता है, विश्व कप चैंपियन जूनियर हॉकी टीम के पूर्व कोच हरेंद्र अपने करियर में पहली बार महिला टीम के कोच का पदभार संभालेंगे.

हरेंद्र 1985 से 1991 के बीच भारतीय टीम के सदस्य रहे और 43 मैच खेले, उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘पिछले कुछ दिन काफी अच्छे रहे है महिला टीम की जिम्मेदारी लेना गर्व की बात है. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस पद तक पहुंचाया है, अपने स्टाफ के साथ मैं प्रतिभावान खिलाड़ियों के इस समूह के साथ काम करने को बेताब हूं, हम टीम को सर्वश्रेष्ठ माहौल और मौके मुहैया कराने की कोशिश करेंगे. बदले में खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह पक्की करनी होगी.

हालांकि भारतीय महिला टीम नीदरलैंड में अपना अभ्यास मैच हार चुकी है भारतीय महिला हॉकी टीम  लेडीज डेन बोश टीम के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा है, बोश के लिए 33वें मिनट में लिएके हुल्सकेन ने एकमात्र गोल किया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com