Breaking News

मप्र में हार्दिक पर हमला, कार पर फेंके गये अंडे, चप्पल और पत्थर

Posted on: 08 Jun 2018 03:05 by Ravindra Singh Rana
मप्र में हार्दिक पर हमला, कार पर फेंके गये अंडे, चप्पल और पत्थर

जबलपुर : गुजरात के पाटीदार नेता और किसान क्रांति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल पर मध्यप्रदेश पनागर में कई जगह अंडे फेंके, चप्पल एवं पत्थर फेंके और उनके काफिले को काले झंडे दिखाए गए। हार्दिक ने इसे बीजेपी की गुंडा गीर्दी बताया, इस वर्ष होने वाले चुनाव को मद्देनजर रखते हुए हार्दिक द्वारा किसान क्रांति की एक सभा में भाग लेने आये थे।

hardik

ख़बरों के मुताबित हार्दिक का विरोध करने वाले लोगों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और उसके बाद झूमा-झपटी, मारपीट होने पर पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभाला. और पुलिस ने लाठी भी भांजी भीड़ को भिखेरने के लिए।

hardik

हार्दिक के साथ काफिले में कांग्रेस नेता संजय यादव और कई कांग्रेस के दिग्गज नेता दिखे. उन्होंने किसानों से आह्वाहन किया कि अगर प्रदेश का किसान जागरूक नहीं हुआ तो मंदसौर के मरने वाले 6 किसानों की शहादत बेकार जाएगी।

हार्दिक ने ट्विटर पर इस हमले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा, म॰प्र के जबलपुर में मामा शिवराज के चेलो ने हमारा स्वागत अंडे से किया,आज जबलपुर से पनागर जाते वक़्त आगाचोक पर मेरी गाड़ी पर जमकर अंडे बरसाए और नामर्दों की तरह भागकर चले गए,अरे मामा शिवराज अंडे से यह हार्दिक नहीं रुकने वाला,बंदूक़ की गोली चलाओ !!जब तक रक्त है मुझमें लड़ाई जारी हैं। पुलिस ने 9 लोगों को हिरासत में लिया है. विरोध करने वाले अभा ओबीसी महासभा छात्र मोर्चा के सदस्य बताए जा रहे हैं।

Cover images source

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com