Breaking News

भारत के खिलाफ इस पूर्व भारतीय खिलाडी ने स्पिन गेंदबाजी में काफी मदद की है : स्मिथ

Posted on: 11 Sep 2017 13:08 by Ghamasan India
भारत के खिलाफ इस पूर्व भारतीय खिलाडी ने स्पिन गेंदबाजी में काफी मदद की है : स्मिथ

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्मिथ के अनुसार भारतीय परिस्थिथियो में खेलने के लिए भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी आर श्रीराम ने उनकी काफी मदद की है, उनका मानना है की भारत की परिस्थितियां हमेशा स्पिन के अनुकूल रहती है.

स्मिथ के अनुसार आर श्रीराम ने हमारी काफी मदद की है. इन हालात में किस तरह खेला जाता है कि इसको लेकर उनको अच्छी खासी जानकारी है. उन्होंने काफी खिलाड़ियों की मदद की है खासकर स्पिन गेंदबाजों की. उन्होंने स्पिन गेंदबाजों का बताया है कि किस परिस्थति में किस तरह की गेंदबाजी करनी चाहिए.

स्मिथ का मानना है कि 17 सितंबर से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में उनके लोग स्पिनर एडम जाम्पा ऑस्ट्रेलिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. स्मिथ ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि जाम्पा हमारे लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. पिछले एक-दो सालों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने भारत में आईपीएल में खेलने का अनुभव है. अगर उन्हें मौका मिलता है तो उम्मीद है कि वह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे.’ जाम्पा के अलावा ऑस्ट्रेलिया के पास एश्टन अगर और ग्लैन मैक्सवेल के रूप में दो स्पिन गेंदबाज और हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com