Breaking News

बॉलीवुड में शहर के 60 किड्स को स्टार बना चुके: हिमांशु सोलंकी

Posted on: 12 Jun 2018 06:53 by hemlata lovanshi
बॉलीवुड में शहर के 60 किड्स को स्टार बना चुके: हिमांशु सोलंकी

इंदौर: स्टार बनते तो लोगों को हमने देखा है। कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो औरों को स्टार बनाते हैं. ghamasan.com आज आपको इंदौर शहर की एक ऐसी ही शख्सियत हिमांशु सोलंकी से मिलवा रहा है. प्रदेश गौरव का पुरस्कार प्राप्त कर चुके हिमांशु जी दादा साहेब ​फाल्के एकेडमी के आॅनर भी है. अभी तक शहर के 60 से ज्यादा बाल कलाकारों को बॉलीवुड में एंट्री करा चुके हैं.himanshu 3

सभी स्टार किड्स कलर्स चैनल, स्टार चैनल, जीटीवी, सोनी सब आदि बड़े बैनर के सीरियल में काम रहे हैं। वहीं कुछ किड्स सलमान खान जैसे कई बड़े स्टार के साथ फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं. हिमांशु जी की एकेडमी में शहर ही नहीं पूरे भारत से बच्चें एक्टिंग सीख रहे हैं.

सही प्लेटफॉर्म नहीं मिला

himanshu 4हिमांशु जी ने बताया कि बचपन से ही मुझे एक्टिंग  से लगाव था. मैं रंगमंच से जुड़ा. इस दौरान स्टेट लेवल पर कई पुरस्कार भी प्राप्त किये. कई शॉर्ट मूवी बना चुका हूं. यहां तक आने में बहुत समय लगा. यदि मुझे समय रहते सही प्लेटफॉर्म मिल जाता तो इतना टाइम नही लगता. यही बात मुझे बहुत खली. मध्य प्रदेश में कोई ऐसा प्लेटफॉर्म नहीं है, जहां कलाकारों को सही दिशा मिल सके. मैंने दादा साहेब फाल्के एकेडमी बनाई जहां बच्चों को सही मार्गदर्शन दिया जाता है.

30 बच्चें ही होते हैं सिलेक्ट 

himanshu 1
मेरा मकसद पैसे कमाना नहीं रहा. एकेडमी के माध्यम से बच्चों को उनकी प्रतिभा निखारने का मौका मिलता है. एक साल का कोर्स होता है. शहर, प्रदेश से नहीं पूरे भारत से एडमिशन के लिए बच्चें आते हैं. एकेडमी में केवल 30 बच्चें ही सिलेक्ट होते हैं. यहां बच्चों की रूची जानकर सहीं चीज सिखाई जाती है.

सपना फिल्म सिटी बनाने का

himanshu 5
फ्यूचर प्लान तो बहुत हैं. मेरा सपना शहर में फिल्म सिटी बनाने का है. मैं चाहता हूं कि बच्चों के साथ अन्य कलाकारों को भी सही मंच मिले. वहीं धोकेबाजी की बात पर हिमांशु जी ने  कहां कि आज के दौर में ​फिल्मों सा सीरियल में काम दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे हड़प लिए जाते हैं. केवल वादों के आधार पर किसी पर भरोसा न करें, क्योंकि आपके बच्चों का भविष्य जुड़ा होता है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com