Breaking News

बारिश के बावजूद ‘इंदौर वनडे’ में गजब का उत्साह..

Posted on: 22 Sep 2017 05:53 by Ghamasan India
बारिश के बावजूद ‘इंदौर वनडे’ में गजब का उत्साह..

इंदौर : शहर के होलकर स्टेडियम में 24 सितंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले मैच पर  बारिश का साया बना हुआ है, इसके बावजूद तमाम तैयारियों के उत्साह में कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है। गुरुवार को सुबह हल्की बारिश के बाद दिनभर मौसम सूखा बना रहा, जिसने आयोजकों के जोश को और बढ़ा दिया।   गुरुवार देर शाम तक होलकर स्टेडियम दूधिया रोशनी में नहा रहा रहा था। मैदान को पूरी तरह से ढंक दिया गया था, ताकि रात में बारिश आती है तो वह सुरक्षित रहे। पिच क्यूरेटर समंदर सिंह ने देर शाम मैदान की तैयारियों का जायजा लिया। कल की बारिश के बाद मैदान में जहां भी पानी जमा हुआ था, उसे पूरी तरह सुखा दिया गया है।

शाम के वक्त मैदान का नजारा
इंदौर वनडे मैच के टीवी प्रसारण की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बड़ी-बड़ी दो डिश को कनेक्ट किया जा रहा है। मैदान और स्टेडियम के आसपास की जगह पर शाम को फॉग किया गया, ताकि छोटे कीड़े और मच्छर  खिलाड़ियों और दर्शकों को परेशान न करें। स्टेडियम के भीतर पैवेलियन और अन्य दर्शक दीर्घाओं में विज्ञापन के होर्डिंग्स लगाए जा चुके हैं।

स्टेडियम पर कई जगह पैवेलियन के प्रवेश द्वारों पर ‘बार कोड’ की मशीनें भी पहुंच गई हैं, जहां टिकटधारी इनका सामना करने के बाद ही स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे। 80 कैमरों से रखी जाएगी पैनी नजर
इंदौर वनडे मैच पर 80 कैमरों से नजर रखी जाएगी। ये कैमरे स्टेडियम के भीतर और बाहर लगाए  गए हैं। जंजीरवाला चौराहा, हुकुमचंद टावर, लैंटर्न चौराहा, सांची पाइंट और स्टेडियम के मुख्यद्वार पर होने वाली हर हरकत पर पैनी नजर रखी जाएगी। यह कंट्रोल रूम सुखमणि सेफ्टी सॉल्यूशन का है, जो पुलिस प्रशासन की मदद करेगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें शुक्रवार को इंदौर पहुंचेंगी। खिलाड़ियों के भोजन की व्यवस्था रेडिसन  होटल की तरफ से होगी, जबकि अन्य ऑफिशियल के लिए स्टेडियम के कैंटीन प्रभारी पद्‍मनाभन राव (गुड्‍डू) भोजन  भोजन की व्यवस्था करेंगे।

Save

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com