Breaking News

फीफा अंडर-17 में भारत के लिये पहला गोल दागने वाले खिलाड़ी बने जैक्सन सिंह

Posted on: 10 Oct 2017 12:13 by Ghamasan India
फीफा अंडर-17 में भारत के लिये पहला गोल दागने वाले खिलाड़ी बने जैक्सन सिंह

नई दिल्ली : फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप में भारत पहली बार को मैच खेल रही है, भारत को पहले मैच में अमेरिका से 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था, जबकि भारतीय टीम ने अमेरिका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था.जबकि भारत ने कल दुसरे मैच में कोलंबिया के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया था लेकिन भारत कोलंबिया से 2-1 से हार गया था, भारत की और से एकमात्र गोल भारतीय ल्हिलादी जैक्सन सिंह ने किया था.

हालांकि मैच के बाद जैक्सन सिंह थानोजाम फीफा विश्व कप में देश के लिए पहला गोल करने वाले भारतीय खिलाड़ी बने और उनका कहना है कि कोलंबिया ने अच्छा खेला दिखाया है वह जीत की हकदार थी, जैकसन ने कहा, यह अच्छा अनुभव था और जब मैंने गोल किया तो मैं बहुत खुश था. हालांकि हमने सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास किया लेकिन हम दुभाग्यशाली रहे थे.

फीफा विश्व कप में अपने देश के लिए गोल करना निश्चित रूप से अच्छा अहसास है लेकिन अगर मैं जीत गए होते तो यह अच्छा होता है, जैकसन मणिपुर के थोबाल जिले के हाओखा ममांग गांव से हैं. उनके पिता कोनथाउजाम देबेन सिंह को 2015 में पक्षाघात पड़ा था और उन्हें मणिपुर पुलिस का अपना पद छोडऩा पड़ा. जिसके बाद उनकी मां सब्जियां बेचकर परिवार का खर्च चला रही हैं

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com