Breaking News

प्रणब दा की फर्जी फोटों हुई वायरल, शर्मिष्ठा ने कहा इसी का था डर

Posted on: 08 Jun 2018 05:27 by Ravindra Singh Rana
प्रणब दा की फर्जी फोटों हुई वायरल, शर्मिष्ठा ने कहा इसी का था डर

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने गुरुवार को नागपुर में RSS के स्वयंसेवकों को संबोधित किया और उन्हें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाया, भाषण के कुछ ही घंटे बाद सोशल मीडिया संघ नेताओं की तरह सैल्यूट करती तस्वीरे सामने आई।Image result for pranab mukherjee rss

Via

प्रणब की बेटी शर्मिष्ठा ने इसे बीजेपी की करतूत बताया है। शर्मिष्ठा ने कहा कि देखिए मुझे जिसका डर था और जिसके लिए मैंने अपने पिता को चेताया था, वही हो रहा है। अभी कुछ घंटे भी नहीं बीते हैं और भाजपा-संघ के डर्टी ट्रिक्स विभाग ने जोर-शोर से काम शुरू कर दिया है।

शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति जल्द ही समझ जाएंगे कि बीजेपी की गंदी चालबाजी कैसे काम करती है। संघ कभी नहीं मानेगा कि अपने (प्रणब के) भाषण में आप इसके विचारों की सराहना कर रहे हैं। शर्मिष्ठा का यह बयान उन खबरों के बाद आया, जिनमें कहा गया है कि प्रणब मुखर्जी चाहते हैं कि शर्मिष्ठा मालदा (पश्चिम बंगाल) से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े।

Image result for pranab mukherjee rss

Via

हालांकि भाजपा में शामिल होने की अफवाहों को खारिज करते हुए शर्मिष्ठा ने कहा कि वह कांग्रेस छोड़ने के बजाय राजनीति से संन्यास लेना पसंद करेंगी। आपके संबोधन को भुला दिया जाएगा और झूठे बयानों के साथ आपकी तस्वीरों को प्रचारित किया जाएगा।

कांग्रेस छोड़ने की अफवाह को बकवास बताते हुए शर्मिष्ठा ने ट्वीट किया है, ‘पहाड़ों में खूबसूरत सूर्यास्त का आनंद लेने के बीच भाजपा में मेरे शामिल होने की अटकलें मेरे लिए ‘टॉरपिडो’ की तरह हैं। इस दुनिया में कहीं भी सुकून और शांति नहीं मिल सकती है क्या?’ प्रणब दा के RSS समारोह में शामिल नही होने के लिए कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं के फ़ोन, चिट्ठी आई थी लेकिन प्रणब दा ने किसी की ना सुनते हुए समारोह में शामिल होने का फैसला लिया था और वे नागपुर पहुँच कर समारोह में शामिल हुए, इस पर कई नेताओं ने बयान बाजी भी की यह तक की प्रणब दा की बेटी ने भी उन्हें भला भूरा कहा था

cover images sorse

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com