Breaking News

पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल

Posted on: 10 Sep 2017 07:10 by Ghamasan India
पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व महान बल्लेबाज युनुस खान ने पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का कच्चा चिठ्ठा खोल दिया है पीसीबी द्वारा उनके लिए आयोजित की जा रही विदाई समारोह में शामिल नहीं होंगे, उन्होंने कहा कि अब इस समारोह का कोई महत्व नहीं है, अब इसका क्या फायदा जबकि मैं और मिस्बाह उल हक इस वर्ष मई में ही रिटायर हो गए थे, जबकि दूसरे देशों में खिलाड़ियों के रिटायर होने के तुरंत बाद ही विदाई समारोह का आयोजन किया जाता है.

यूनुस खान ने कहा कि अब मेरे लिए इस विदाई समारोह का कोई महत्व नहीं है, पीसीबी की तरफ से मुझे इस समारोह में शामिल होने के लिए फोन आया और ये भी कहा गया कि आपको बड़े अमाउंट का चेक भी दिया जाएगा लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं इस समारोह में नहीं जाउंगा। इसके पीछे की वजह ये है कि जो भी मैंने पीसीबी में देखा है और अपने खेलने के दौरान मैंने जो फेस किया है वो मैं कभी नहीं भूल सकता हूँ.

यूनुस ने बोर्ड पर आरोप लगाया कि उनकी 45 दिनों की फीस काट ली गई। मैं 14 मई को रिटायर हुआ और मेरा सेंट्रल कांन्ट्रैक्ट जून के आखिरी तक था। मैंने बोर्ड के अपने फैसले की जानकारी दे दी थी लेकिन मैंने ये नहीं सोचा था कि मेरे साथ ऐसा किया जाएगा.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com