Breaking News

पीएम मोदी पर बन रही फिल्म नाम है ‘हूं नरेन्द्र मोदी बनवा मांग छू’

Posted on: 15 Sep 2017 19:13 by Ghamasan India
पीएम मोदी पर बन रही फिल्म नाम है ‘हूं नरेन्द्र मोदी बनवा मांग छू’

नई दिल्ली : आप भी शायद यह सुनकर चौंक जाएँगे लेकिन यह बिल्कुल सच है, भारत के प्रधानमंत्री मोदी की फिल्म आ रही है यह एक गुजराती फिल्म होगी जिसका नाम ‘हूं नरेन्द्र मोदी बनवा मांग छू’ जो कि बच्चो के लिए एक प्रेरणास्त्रोत फिल्म होगी जिससे बच्चे मोदी और उनके जीवन में किए गए कार्यो के बारे में जानेगे और साथ इस फिल्म अच्छी सिख लेंगे.

 फ़िल्म के निर्माता- निदेशक अनिल नरयाणी ने फिल्म की चर्चा करते हुये कहा, “‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन की कहानी पर आधारित है, इसकी कहानी मोटिवेशनल है. इस कहानी को खास कर बच्‍चों और युवाओं को ध्‍यान में रखकर हमने तैयार किया है। हम इस फिल्‍म में उनकी कहानी को इस तर‍ह से पेश कर रहे हैं, जिससे फिल्‍म को देखने और समझने वाले दर्शक मोटिवेट हो, और उन्‍हें ये भी समझ में आये कि नरेंद्र मोदी देश की भलाई के लिए क्‍या चाहते हैं.

निर्देशक अनिल नरयाणी ने कहा कि फिल्‍म में मुख्‍य रूप से तीन गाने हैं, जो मोटिवेशनल हैं,  फिल्‍मकार ने कहा,“ ‘हू नरेंद्र मोदी बनवा मांगू छू’ फिलहाल गुजरात के दर्शकों के लिए बना रहा हूं, इसका किसी राजनीतिक दल से कोई नाता नहीं है, हम चाहते हैं नरेंद्र मोदी की इंस्‍पायरिंग कहानी देश भर में जाये. पहले तो इसे टारगेट के अनुसार 17 नंवबर को गुजरात में ही रिलीज करने की योजना है. बाद में इसे अन्‍य भाषाओं में डब करने की कोशिश कि जायेगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com