पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा आज

0
14

नई दिल्ली : पीएम मोदी गुजरात चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के बाद आज से उत्तराखंड का दौरा करने वाले है, मोदी उत्तराखंड में कई विकास परियोजनाओं के शिलान्यास के लिए देहरादून जा रहे हैं, पीएम मोदी का दो दिवसीय दौरा होगा. जिसमे पीएम मोदी कल स्कूली छात्रों के साथ योग करेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे

जबकि वह दोपहर में पीएम मोदी की रैली है जिसमें वो विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए विपक्ष को निशाना बना सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून के इसी ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में आज चार धाम यात्रा मार्गों के लिए प्रस्तावित आल वैदर रोड का शिलान्यास करेंगे. कहा जा रहा है कि ऑल वेदर रोड उत्तराखंड की लाइफ लाइन होगी. इसके बनने से बाद यहां आने वाले लोगों का लैंडस्लाइड के चलते कई कई दिन जाम में फंसना इतिहास की बात हो जाएगी.

हालंकि इस परियोजना का उद्देश्य चार धाम तीर्थयात्रा केन्द्रों के लिए कनेक्टिविटी में सुधार लाना है ताकि इन केंदों तक यात्रा और सुरक्षित, तेज और सुविधाजनक हो सके. चारधाम परियोजना के तहत उत्तराखंड में कुल 1200 करोड़ रुपये की लागत से 900 किमी. के राष्ट्रीय राजमार्ग का विकास किया जाना है. प्रधानमंत्री करीब एक बजे परिवर्तन महारैली को संबोधित कर विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here