Breaking News

पार्थिव पटेल को सहवाग ने ‘CC’ लिखकर दी बधाई, यूजर्स ने क्या निकाले मतलब

Posted on: 10 Sep 2017 11:30 by Ghamasan India
पार्थिव पटेल को सहवाग ने ‘CC’ लिखकर दी बधाई, यूजर्स ने क्या निकाले मतलब

नई दिल्ली : पार्थिव पटेल को सहवाग ने अनोखे अंदाज में बधाई दी है, सहवाग अमेशा मजाकिया अंदाज में ट्विट करते है, इस बार भी विरेन्द्र सहवाग ने कुछ ऐसा ही किया है, उन्होंने पार्थिव पटेल को फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10,000 रन पुरे होने पर बधाई दी है.

हालाँकि सहवाग ने पार्थिव पटेल को कुछ इस अंदाज में 10 हजार रन पूरे करने की बधाई दी है कि फैंस कंफ्यूज हो गए हैं और उनके ट्वीट्स का न जाने कैसे-कैसे मतलब निकाल रहे हैं, पार्थिव ने यह उपलब्धि दलीप ट्रॉफी में इंडिया और इंडिया ग्रीन के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान हासिल की है. पार्थिव ने इंडिया ग्रींस की कप्तानी करते हुए पहली पारी में 17 रन बनाने के साथ ही अपने 170वें मैच में यह मुकाम हासिल किया है. पार्थिव ने इस मैच से पहले तक अपने 169 प्रथम श्रेणी मैचों 44.42 की औसत से में 9995 रन बनाए हैं, जिनमें 25 शतक, 26 अर्धशतक शामिल हैं.

पार्थिव को बधाई देते हुए सहवाग ने शार्ट फॉर्म में ‘PP’ और ‘CC’ शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया. वीरेंद्र सहवाग ने पार्थिव को शुभकामना देते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, ’10 हजार मुबारक पीपी उर्फ सीसी, दोनों शब्‍दों क फुलफॉर्म क्‍या है, इसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया.  ‘पीपी’ के अर्थ तो पार्थिव पटेल से है, यह सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है लेकिन ‘सीसी’ के मायने क्‍या हैं, इसे लेकर ट्विटर पर कयासों का दौर शुरू हो गया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com