Breaking News

पार्टनर को दे स्पेशल केयर हो जाएंगे आपके दीवाने

Posted on: 24 Oct 2017 12:22 by Ghamasan India
पार्टनर को  दे स्पेशल केयर हो जाएंगे आपके दीवाने

अपने शादी के बाद पति-पत्नी दोनों एक दूसरे की जिंदगी का खास हिस्सा बन जाते हैं। एक के बिना दूसरा अधूरा हो जाता है। ऐसे में जरूरी है कि एक-दूसरे पर पूरा यकीन और प्यार बना कर रखना। जिससे उम्र भर के लिए रिश्ता पूरी तरह से मजबूत हो जाए। आइये हम को बताते है कुछ स्पेशल बातें

सुबह का समय है खास
सुबह के समय 1-2 घंटे पार्टनर के साथ जरूर बिताएं। प्यारी सी गुड मॉर्निंग किस के साथ पति को विश करें। पति-पत्नी के बीच जो पहले उठे नाश्ता तैयार करे। इस बात का नियम बना लें कि ब्रेकफॉस्ट हमेशा इकट्ठे ही करें। सुबह के समय ऑफिस जाने की जल्दी हो ते रात को ही नाश्ते की तैयारी कर लें। घर से बाहर जाने से पहले पार्नटर के प्यार की झप्पी दें।

Image result for पार्टनर को दे स्पेशल केयर हो जाएंगे आपके दीवाने

रात का समय
सारा दिन थकावट के बाद एक-दूसरे के साथ प्यार भरे पल बिताएं। उनसे यह सवाल पूछें कि दिन कैसा गुजरा और कुछ पर्सनल बातों को जरूर शेयर करें। दोनों साथ मिलकर घर का काम निपटा लें। इससे ज्यादा समय इकट्ठे भी बिता पाएंगे और एक-दूसरे की केयर भी हो जाएगी। रात के समय डिनर एक साथ जरूर करें। परिवार की जिम्मेदारियों से निकल कर बेड टाइम एक-दूसरे के करीब आएं। पार्टनर एक-दूजे की तारीफ करें और अपनी जिंदगी को खुशी से बिताएं।

Related image

दिन के इन दो पलों को अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लें। कभी किसी बात को लेकर गुस्सा भी हो जाए तो कभी आपस में इग्नोर न करके बात तो जल्दी खत्म करें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com