Breaking News

पार्टनर के साथ रिश्ता बोरिंग हो गया है तो अपनाइए ये टिप्स……..

Posted on: 21 Jun 2018 08:54 by Adil
पार्टनर के साथ रिश्ता बोरिंग हो गया है तो अपनाइए ये टिप्स……..

अगर आप लंबे से समय से किसी के साथ रिलेशनशिप में है या आपकी शादी को कई साल बीत गए हैं, तो आपको इस लेख को आखिरी तक पढ़ना चाहिए। एक शोध में खुलासा हुआ कि जैसे जैस समय बीतता जाता है, रिलेशनशिप में फीकापन आने लगता है। कई बार तो यह फीकापन इस हद तक बढ़ जाता है कि रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाता है। इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि हम जितना शुरूआती दौर में रिलेशनशिप को महत्व देते उतना धीरे धीरे खत्म हो जाता है। चलिए जानते हैं कि आखिर आप अपने रिश्ते के फीकेपन को कैसे दूर करेंगे?

61
प्यार चीज ही ऐसी होती है, जिसमें पड़कर इंसान बदल जाता है। आपने वो कहावत तो जरूर सुनी होगी कि नई नई चीजें सुहावनी ही लगती हैं। हालांकि, बाद में उसमें फीकापन या कड़वाहट भी आ जाता है। ठीक उसी तरह से प्यार और शादी का रिश्ता होता है, ये शुरू शुरू में काफी अच्छे लगते हैं, लेकिन बाद में सिर्फ दोनों लोग इस रिश्ते में घुटते ही हैं। ऐसे में अगर आपके रिलेशनशिप में भी फीकापन आ चुका है, तो हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं।

अगर आपका पार्टनर आपसे दूर जा रहा है या पहले जैसा रोमांस आपके रिश्ते में नहीं बचा है, तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है। हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे, जिसको आजमाने के बाद आपका रिश्ता बिल्कुल पहले जैसा ही हो जाएगा। कई बार होता है कि आप दोनों ही बहुत ज्यादा बिजी हो जाते हैं, ऐसे में आपको अपनी लव लाइफ के लिए बिल्कुल समय नहीं बचता है, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि लड़कियों को बदलावपन बिल्कुल पसंद नहीं होती।

 

62

 

 

1.अपनी पार्टनर को वो सारी पुरानी बातों को याद दिलाने की कोशिश करें, जो पल आपने एक दूसरे के साथ बिताएं थे। जरूरत पड़े तो पार्टनर को उसी जगह डेट पर ले जाएं जहां आप पहली बार मिले थे या उन्हें प्रपोज किया था।

63
2.जब आप ऑफिस से आएं तो अपनी पार्टनर के साथ कुछ वक्त बिताना बिल्कुल न भूलें। इतना ही नहीं, अपने मोबाइल फोन को कमरे से बाहर ही रखे, क्योंकि दिन भर जब आपकी पार्टनर आपसे दूर रहती है, तो आपकी पार्टनर सिर्फ आपके साथ ही टाइम बिताना चाहती है, ऐसा करने से आपका रिलेशनशिप बिल्कुल पहले जैसा हो जाएगा।

64
3.अपनी पार्टनर को हमेशा स्पेशल फील कराएं। जी हां, अगर आप ये सोचते हैं कि उन्हें मालूम है कि वो आपके लिए कितनी स्पेशल हैं, इसलिए कुछ नहीं बताते हैं, लेकिन आपको उन्हें समय समय पर स्पेशल फील कराते रहें, इससे रिश्ता एकदम ताजा बना रहेगा।

65
4.अपनी पार्टनर के साथ कोई क्लास ज्वाइन करें, जैसे डांस, जिम या फिर जिसमें आपको रूचि हो। ऐसा करने से आप दोनों के बीच प्यार कभी कम नहीं होगा।

 

 

 

आइये वीडियो देखे यहाँ ⬇⬇⬇⬇⬇

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com