Breaking News

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लगा झटका वर्ल्ड इलेवन से बाहर हुए आमिर

Posted on: 11 Sep 2017 14:22 by Ghamasan India
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लगा झटका वर्ल्ड इलेवन से बाहर हुए आमिर

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के पाकिस्तानी टीम से बहार हों एके कारन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को झटका लगा है, पाकिस्तान टीम दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टी-20 मैचों की सीरिज की तैयारी में जुटी है.

जिससे पाकिस्तान को मोहम्मद आमिर के टीम से बाहर होने के कारण झटका लगा है, मोहम्मद आमिर अपने बच्चे के जन्म के कारण लंदन में अपनी पत्नी पत्नी के साथ रहना चाहते है, जिससे वह टी-20 सीरिज में भाग नहीं ले सकते है.

सूत्रों का दावा है कि आमिर लाहौर में सीरीज से हट सकते हैं क्योंकि एसेक्स के लिए पिछला मैच खेलते हुए उनकी पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. सूत्र ने कहा, वह इस साल लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और यह साफ है कि वह अपनी पीठ की समस्या से कोई जोखिम नहीं लेना चाहते, क्योंकि पाकिस्तान को इस महीने के अंत में संयुक्त अरब अमीरात में सीरीज खेलनी है.आमिर ने जून में ओवल में चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत के खिलाफ तीन विकेट झटककर पाकिस्तान को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. फाइनल के बाद से वह पाकिस्तान नहीं लौटे हैं, यहां तक की जश्न मनाने के लिए भी नहीं क्योंकि वह एसेक्स के लिये काउंटी चैंपियनशिप खेलने में व्यस्त थे.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com