नाराज होकर रिक्शा से जाने लगे अनु मलिक, मेयर ने रोका..

0
5

इंदौर : शहर में संगीत की दुनिया की मशहूर हस्तियों ऊषा खन्ना, उदित नारायण और अनु मलिक को गुरुवार रात मध्यप्रदेश सरकार के राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान से नवाजा गया।

प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया और संस्कृति राज्य मंत्री सुरेंद्र पटवा ने भव्य समारोह में तीनों हस्तियों को इस सम्मान से अलंकृत किया। यह अलंकरण समारोह चार साल के अंतराल के बाद लता की जन्मस्थली में आयोजित हुआ।लता मंगेश्कत समारोह में आये संगीतकार अन्नू मलिक परसों  रात जब कार्यक्रम से जाने लगे, तो उनके लिए कोई गाड़ी नहीं आई, तो वे नाराज होकर ऑटो रिक्शा में बैठकर जाने लगे। मेयर मालिनी गौड़ ने उन्हें रोका।
अन्नू मलिक को सुबह जल्दी जाना था। जब वे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर से बाहर आए, तो उनके लिए गाड़ी नहीं थी। उन्होंने 15 मिनट इन्तजार किया ;लेकिन गाड़ी नही आई, तो फिर वे नाराज होकर बाहर रोड़ पर आगए। ये देखर लसुडिया टीआई राजेंद्र सोनी और दूसरे पुलिस वाले उनके पीछे-पीछे जाने लगे , ताकि  उन्हें ऑटोग्राफ लेने वाले परेशान न करे।इतना कहने के कुछ देर बाद मेयर भी वहां पहुंची और कहा कि गाड़ी आ जाएगी, आप रुक जाओ, तो वो बोले कि, नहीं अब मैं जा रहा हूं। मेयर को जब पता चला तो उन्होंने अन्नू मालिक से खा आप मेरी गाड़ी में विथ जाइये , मैं आपको छोड़ देती हूँ, तो उन्होंने बोला कि नही मैं रिक्शे से चला जाऊंगा।
मेयर  ने कहा कि नहीं ये मेरी जवाबदारी है कि आपको ऐसे न जानें दे। उनके बाद बड़ी मुश्किल से मेयर कु गाड़ी में अन्नू मालिक बैठने को तैयार हुए। और फिर मेयर ने उन्हें रेडिसन होटल तक छोड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here