Breaking News

नवरात्र आते ही मालामाल हो जाते हैं ये सेलिब्रिटी..

Posted on: 21 Sep 2017 08:27 by Ghamasan India
नवरात्र आते ही मालामाल हो जाते हैं ये सेलिब्रिटी..

मुंबई : नवरात्रि का त्यौहार आज से शुरू हो चुका है। देश-विदेश में आज से  डंडिया की धूम  मचाने के लिए शहर के लोग तैयार हो चुके है। आपको बता दे कि बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस त्योहार को खूब धूम-धाम से मनाते हैं।

नवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड सिंगर की मौज हो जाती है। इस दौरान होने वाली कमाई की वजह से सिंगर्स की मौज हो जाती है। आइए बताते हैं कि नवरात्रि पर आपके चहेते गायक कितना कमा रहे हैं…

1- मीका की आवाज का जादू सिर्फ फिल्मों में ही नहीं चलता। नवरात्रि के दौरान भी उनकी खूब लोकप्रियता है। वो नवरात्रि के दौरान एक रात गाने के लिए 30 से 35 लाख रुपये लेते हैं।
Related image2- कुमार सानू आज फिल्मों में बहुत ज्यादा नहीं गाते हैं। लेकिन नवरात्रि के कार्यक्रमों में वो बेहद चहेते हैं। उनकी नवरात्रि पर एक रात की फीस 15 से 20 लाख रुपये है।
Image result for kumar sanu3- इंडियन आईडियल के पहले सीजन से मशहूर हुई प्रजक्ता शुक्रे इंदौर के नवरात्रि कार्यक्रमों में खूब मशहूर हैं। वो एक रात के 3 से 4 लाख रुपये लेती हैं।
Image result for प्रजक्ता शुक्रे4- हिमेश रेशमिया की लोकप्रियता भी आज फिल्मों में घट रही हैं। लेकिन वो नवरात्रि पर 30 से 35 लाख रुपये लेते हैं।
Image result for हिमेश रेशमिया5- ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’ के लिए लंदन ठुमकदा गाने वाली नेहा कक्कड़ दिल्ली की नवरात्रि का पार्टियों में खूब हिट हैं। उनकी एक रात की फीस 15 लाख रुपये है।  Related image6- ‘रामलीला’ के गाने गाने वाली भूमि त्रिवेदी 9 रातों के लिए 40 लाख रुपये लेती हैं। इसमें बैंड का खर्च भी है।
Related image7- ‘एक विलेन’ में ‘गलियां-गलियां’ वाले अंकित तिवारी नवरात्रि पर एक रात की फीस 10 से 15 लाख रुपये लेते हैं।   Related image 8- मौली दवे पूरे नवरात्र के लिए 30 लाख रुपये लेते हैं। इसी में बैंड का खर्चा भी शामिल होता है।
Image result for मौली दवे9- राहुल वैद्य दिल्ली और रांची में एक रात के कार्यक्रम के लिए 15 से 20 लाख रुपये लेते हैं। Image result for राहुल वैद्य10- नवरात्री में गरबा के साथ ही याद आनें लगता है डांडिया क्वीन मानी जाने वाली सिंगर फाल्गुनी पाठक का चेहरा। फल्गुनो एक गरबा नाइट के लिए 20 लाख लेती हैं। Image result for फाल्गुनी पाठक

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com