Breaking News

नवरात्रि स्पेशल : दिल्ली के इन रेस्तरां में मिलेगा स्पेशल ऑफर

Posted on: 22 Sep 2017 08:51 by Ghamasan India
नवरात्रि स्पेशल :  दिल्ली  के इन रेस्तरां में मिलेगा स्पेशल ऑफर

नई-दिल्ली । नवरात्रि में व्रत का खाना देखकर मुंह में पानी आ जाता है और आए भी क्यों न..आखिरकार ये खाना न केवल देखने में ही अच्छा नहीं होता है बल्कि खाने भी टेस्टी होता है। दिल्ली सहित देश के कई हिस्सों में नवरात्रि के दिनों में व्रत में ऐसे पकवान बनाए जाते हैं जिसे देखकर कोई भी अपने ऊपर काबू नहीं कर सकता।

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि दिल्ली एनसीआर में कौन सी ऐसी जगह है जहां पर न केवल आपको व्रत वाला लजीज खाना मिलेगा बल्कि स्पेशल ऑफर भी मिलेंगे।

फर्जी कैफे, गुरुग्राम
अगर आप देसी खाने के शौकीन हैं तो आपके लिए ये जगह एकदम परफेक्ट है। यहां पर आपको व्रत वाले खाने की ऐसी  डिशेज परोसी जाएगी जिसे खाकर अच्छा महसूस करेंगे। यहां पर आपको पनीर की स्पेशल डिश, आलू कढ़ाई, सिंघाड़ा पूड़ी, बनाना और साबूदाना डिश के अलावा पपीते का हलवा भी शामिल है।

Related image

नवरात्रि स्पेशल डिशेज का ये ऑफर 21 सितंबर से शुरू हो गया है जो कि 29 सितंबर तक चलेगा।

सोडा बॉटल ओपनर वाला, दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम
नवरात्रि के मौके पर ये पारसी रेस्टोरेंट भी पूरी तरह से नौ दिनों के रंग में रंग चुका है। दोपहर के 12 बजे से यहां पर आपको व्रत वाले खाने की ऐसी ऐसी स्पेशल डिेशेज परोसी जाएंगी जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। साबूदाना पापड़, ग्वारफली, आलू की स्पेशल सब्जी, कुट्टू की पूड़ी और व्रत के चावल का लुत्फ भी आप इस रेस्टोरेंट में उठा सकते हैं। इन सब चीजों के अलावा साबूदाने की खीर और व्रत के फलूदा नाम की स्वीट डिश भी मिलेगी।

इन सब चीजों का मजा आप केवल 450/- में उठा सकते हैं।

Related image

द मसाला ट्रेल, दिल्ली
दिल्ली के इस मशहूर रेस्टोरेंट द मसाला ट्रेल में आपको व्रत वाले खाने की सारी वेराइटी एक छत के नीचे आसानी से मिल जाएगी।

यहां पर आपको कचालू की चाट, पनीर के पकोड़े, दही अरबी की सब्जी,मखाने का झोल, सामुक पुलाव, कुट्टू की पूड़ी, चुकंदर का रायता के अलावा लौकी के हलवे का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

Related image

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com