‘धनतेरस’ पर यहां से सस्ते में खरीदें सोना..

0
8

नई दिल्ली : आज 17 अक्टूबर को पूरे भारत देश में धनतेरस बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। अगर आप सोना खरीदने का मन बना रहे है, तो आपको बता दे कि सोने के रेट इतने भी कम नहीं हैं कि आप इसे खरीदते समय दो बार सोचें ही नहीं।

ऐसे में अगर दिल्ली की बात करें तो 22 कैरेट सोने के दाम 28,916 रुपये और 24 कैरेट सोने के दाम 30,856 रुपये चल रहे हैं। ऐसे में कितना अच्छा हो यदि आपको उन बैंकों या संस्थाओं या स्कीम्स के बारे में पता चले जो सस्ते में सोना दे रहे हैं। तो आइयें झाम आपको बताते है उन संथाओं के नाम..

केवाईसी
अगर आप सोने के सिक्के में निवेश करना चाहते हैं तो ऐमेजॉन गोल्ड कॉइन्स दे रहा है और वह भी सस्ते दामों में। यह गोल्ड कॉइन्स पर 10 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। ये 1 से 50 ग्राम के बीच हैं प्योरिटी 22 कैरेट से लेकर 24 कैरेट के बीच ले सकते हैं।

पेटीएम
इस दिवाली पेटीएम  ‘दिवाली गोल्ड सेल’ लेकर आई है, जिसमें ग्राहक धनतेरस पर गोल्डफेस्ट प्रोमो कोड का प्रयोग करके कम से कम 10,000 रुपये की खरीदारी पर 3 फीसदी अतिरिक्त पेटीएम गोल्ड पा सकते हैं।

उपभोक्ता पेटीएम गोल्ड में भारत की एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय रूप से मान्यता प्राप्त रिफाइनरी एमएमटीसी-पीएएमपी से 1 रुपया की कम कीमत में 24के 999.9 शुद्ध सोना खरीद सकते हैं और इसे सुरक्षित, 100 फीसदी बीमाकृत लॉकर्स में मुफ्त में संग्रहित कर सकते हैं। ग्राहक लाइव मार्केट की कीमत पर अपना सोना एमएमटीसी-पीएएमपी को बेच सकते हैं या सोने के सिक्कों के रूप में इसकी डिलिवरी अपने घर पर पा सकते हैं।

सुनार (जूलर्स)
धनतेरस पर आज सुनार यानी जूलर्स भी सस्ते सोने की पेशकश कर रहे हैं। यदि आपके पास एचडीएफसी का क्रेडिट कार्ट है तो आप मिया और तनिष्क जूलरी खऱीद सकते हैं और इसके लिए 5 फीसदी डिस्काउंट वह दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here