दारोगा जी हो गए सस्‍पेंड, महिला से फोन पर करते थे गंदी बातें

0
7

पटना: मसौढ़ी थाना के दारोगा धीरेन्द्र कुमार सिंह को महिला से फोन पर गन्दी बातें करना महंगा पड़ गया. पटना के एसएसपी मनु महाराज ने महिला की शि‍कायत के बाद दारोगा को सस्‍पेंड कर दिया है.दारोगा पर आरोप है कि उसने महिला को एक केस में मदद का झांसा देकर उससे अश्‍लील बातें की.केस की जांच  करने के बजाए दारोगा कंप्‍लेन करने वाली महिला से अश्‍लील बातें किया करता था.पहले तो महिला दारोगा की हरकतों से डर गई,महिला ने एक ठोस और साहसी कदम उठाया.अश्लील बातें करने वाले दारोगा की बातों को उसने रिकॉर्ड किया फिर उसे वायरल किया और उसकी सी डी भी बनाई.इसके बाद पटना के एसएसपी मनु महाराज से कंप्लेन की.

 मामला सही पाया गया इसके बाद कार्रवाई करने में एसएसपी ने भी देरी नहीं की दारोगा धीरेन्द्र कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया,पीड़ित महिला ने थाने में पड़ोसी के खिलाफ मारपीट की एक एफआईआर दर्ज करा रखी थी.सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र कुमार सिंह को महिला के केस का इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर बनाया गया.केस के बहाने कॉल तो करते थे,लेकिन केस से संबंधित कोई बात नहीं करते थे.अक्सर केस से हटकर ही दारोगा जी बातें किया करते थे,जो उन्हें काफी महंगा पड़ा.

एसएसपी के आदेश पर अब इस पूरे प्रकरण की जांच मसौढ़ी के थानेदार कर रहे हैं.इस मामले में महिला से भी पूछताछ की गई है. महिला मसौढ़ी थाना के रकी रहने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here