Breaking News

थाने में लगाया बोर्ड, दलालों से सावधान, यहां मुफ्त रिपोर्ट लिखी जाती है

Posted on: 08 Jun 2018 14:23 by Praveen Rathore
थाने में लगाया बोर्ड, दलालों से सावधान, यहां मुफ्त रिपोर्ट लिखी जाती है

मुजफ्फरनगर। ये देश का सबसे बड़ा और हमेशा किसी न किसी कारण चर्चा में रहना वाला राज्य उत्तर प्रदेश है। भारतीय राजनीति में इस राज्य का खास योगदान है क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी सहित पक्ष-विपक्ष के कई दिग्गज नेताओं का यूपी संसदीय क्षेत्र भी है। खैर…ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले जानसठ पुलिस कोतवाली का चर्चा में आया है। दरअसल यहां थाने के बाहर लगा बोर्ड पढक़र आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। जी हां, इस थाने के बाहर लगे बोर्ड पर लिखा गया है कि थाने में दलालों का प्रवेश वर्जित है और यहां निशुल्क एफआईआर दर्ज की जाती है। इसके साथ ही यह अपील भी की गई है कि पुलिस को सहयोग करे।

सवाल यह उठता है कि एफआईआर निशुल्क लिखी जाती है, इसका क्या मतलब है? इससे साबित होता है कि यूपी में भ्रष्टाचार चरम पर है। शायद इसीलिए जानसठ पुलिस को अपने थाना परिसर के बाहर ये बोर्ड लगाना पड़ा।

चर्चा यह भी है कि सपा सरकार के कार्यकाल में बीजेपी ने राज्य में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया था और अब यूपी में बीजेपी की योगी सरकार है। सीएम योगी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त है और भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई कर रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने फतेहपुर के डीएम कुमार प्रशांत को और गोंडा के जिलाधिकारी जितेंद्र कुमार को बर्खास्त कर चुके हैं। इस कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग भी अलर्ट है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com