Breaking News

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 253 रनों का लक्ष्य…

Posted on: 21 Sep 2017 12:38 by Ghamasan India
टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 253 रनों का लक्ष्य…

चेन्नई : कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। विराट कोहली (92) की कप्तानी पारी की मदद से टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 253 रन का लक्ष्य रखा है।

टीम इंडिया 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर 252 रन पर ऑलआउट हुई। जसप्रीत बुमराह 10 रन बनाकर नाबाद रहे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन कोल्टर नाइल और केन रिचर्डसन ने तीन-तीन विकेट लिए। पैट कमिंस और एशटन आगर को एक-एक सफलता मिली।

पारी के 48वें ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या के आउट होने पर बवाल हो गया। रिचर्डसन की लो फुलटॉस गेंद पर पांड्या ने हवा में शॉट खेला, जिसे कवर्स में स्मिथ ने आसानी से लपक लिया। मगर अंपायर ने इसे डेड बॉल करार दिया क्योंकि बारिश शुरू हो चुकी थी।

आईसीसी के कानून 27।7 का फायदा पांड्या को मिला और बारिश रुकने के बाद वो बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर आए। इसके बाद अजिंक्य रहाणे (55) के कप्तान कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रन की साझेदारी करके टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। उन्होंने 62 गेंदों में 6 चौको की मदद से अपने वन-डे करियर का 20वां अर्द्धशतक जमाया।

इसके बाद कोहली ने आगर द्वारा किए पारी के 22वें ओवर की पांचवीं गेंद पर लांगऑन की दिशा में शॉट खेलकर एक रन लिया और अपना पचासा पूरा किया। लेकिन कोहली शतक लगाने से चुक गए जल्द ही मनीष पांडे (3) को एशटन आगर ने क्लीन बोल्ड किया।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com