टाटा मोटर्स ने लाँच किया वाणिज्यिक वाहनरेंज के लिए जेनुइन आइल

0
21

मुंबई: अग्रणी वैश्विक ऑटो मोबाइल विनिर्माता कंपनी टाटा मोटर्स लिमिटेड ने भारतीय बाजार में विशिष्ट तौर पर टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहन के लिए कंपनी ब्रांडेड “टाटा मोटर्स जेनुइन ऑइल” लांच किया है।टाटा मोटर्स के वाहनों के लिए तैयार और परीक्षण किए गए उत्क्रस्ट गुणवंता वाला मल्टी-पर्पजऑइलका यह रेंज नई पीड़ी के इंजनो और अन्य एग्री गेट्स के अनुकूल है, यही वजह है किकंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर पर फोमेंस की खातिर सही वातावरण में उपयुक्त ऑइल इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

उत्पाद के इस रेंज में हाई पर फार्मिंग इंजन ऑइल,गियर ऑइल और रियर एक्सेल ऑइलशामिल है, जिसे टाटा मोटर्स द्वारा रोड एवं ऑफरोड एप्लीकेशनसेगमेंट के वाणिज्यिक वाहनों के रेंज के लिए बनाया गया है।कम्पनीब्रांडेड ऑयल्स की इस नई रेंज को भारतीय वाणिज्यिक बाजार की विशिष्ट जरूरतों और नियमनो के मुताबित विकसित किया गया है ग्राहकों की सुविधा के लिए टाटा मोटर्स जेनुइन ऑयल्स विशिष्ट तौर पर टाटा मोटर्स के सभी 1400 सीवीबीयु-अधिकृत वर्क शाप्स पर उपलब्ध है।

इस बाजार में उतारे जाने पर प्रतिकिया व्यक्त करते हुए टाटा मोटर्स लिमिटेड के सीनियर वैस प्रसीडेंट, कस्टमर केयर, सीवीबीयु श्री आर.राम कृष्णन ने कहा, “टाटा मोटर्स में हम अपने वनिजयिक वाहनों के लिए विभिन्न ओपरेटर सेल्स उत्पादों एवं सेवाओ के माध्यम से हमेशा से ही अपने सभी ग्राहकों के लिए सुखद अनुभव सृजित करने की दिशा में काम करते रहे है।

हम अपने ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी बाजार में सर्वश्रेष्ठ ल्यूब्रिकेंट टेक्नोलॉजी विशेषज्ञता और सपोर्ट मुहैया करने के लिए प्रतिबध्द है चार वैरिएंट में पेश टाटा मोटर्स जेनुइन ऑयल्स को विशेष तौर पर हमारी नई पीडी के इंजनो को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है, जिससे वाहनों के परफोर्मेंस में और सुधार हो। चाहे बेहतर माइलेज की बात हो, कलपुर्जो की लम्बी लाइफ या फिर सुरक्षा की बात हो,ये ऑयल्स हमारे प्रत्येक उत्पाद के लिए उपयुक्त सल्यूशन की पेशकश करते है। ग्राहके केन्द्रित द्रष्टिकोण पर काम करने और अपने ग्राहकों को खरीद के बाद सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की दिशा में काम करते हुए कम्पनी ने चार वैरिन्ट्स में टाटा मोटर्स जेनुइन ऑइल लाँन्च किए है –

टाटा मोटर्स जेनुइन इंजन ऑइल CI4+15W40&CH4 15W40 की कीमत 185/- रूपये प्रति लीटर रखी गई हैं और इस रेंज के मल्टी-पर्पज डीजल इंजन ऑइल नई पीडी के इंजनो के साथ ही लाँग ड्रेन इनटवर्ल्स और मिक्स्ड फ्लीट ऑपरेशंस के लिए उपयुक्त है।

टाटा मोटर्स जेनुइन गियर ऑइल 80W 90LL की कीमत 210/- रूपये प्रति लीटर रखीगई है।इसे विशेष तौर कठिन इलाको में विक्तारित ऑइल अन्तराल को ध्यान में रखकर नई पीडी के संतोमेश ट्रांसमिशन परफोर्मिंग के लिए तैयार किया गया है।

टाटा मोटर्स जेनुइन रीडर एक्सल ऑइल 80W 140LL की कीमत 240 रूपये प्रति लीटर है यह हैवी ड्यूटी मल्टीग्रेंड ऑइल है, जिसे कठिन परिस्थितियों और उच्चतर परिचालन तापमान में एक्सेल के बेहतर परफोर्मेंस और विस्तारित ऑयलड्रेन अंतराल को ध्यान में रखते हुए विशेषतौर पर तैयार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here