Breaking News

जेरोधा का क्लाइंट बैस बढक़र साढ़े आठ लाख हुआ

Posted on: 07 Jun 2018 12:26 by Praveen Rathore
जेरोधा का क्लाइंट बैस बढक़र साढ़े आठ लाख हुआ

इंदौर। म.प्र. ही नहीं बल्कि देशभर में म्युचुअल फंड के प्रति जागरूकता आ रही है, इसी का परिणाम है कि पिछले कुछ सालों में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने वाली ब्रोकरेज कंपनी जेरोधा के क्लाइंट बैस में जोरदार इजाफा हुआ है। जेरोधा का क्लाइंट बैस बढक़र साढ़े आठ लाख के पार पहुंच गया है।

कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट कार्तिक रंगप्प बताते है- वर्ष 2017 व्यावसायिक रूप से काफी अच्छा बीता है। इस साल हम तीसरे बड़े ब्रोकरेज हाउस बन गए। हर माह हमारे क्लाइंट बढ़े और हम कॉइन में सबसे बड़े डायरेक्ट म्युचुअल फंड प्लेटफार्म बन गए। रंगप्पा ने बताया कि कॉइन में अब तक एक हजार करोड़ से अधिक निवेश सुविधा प्रदान की है। वहीं म्युचुअल फंड सीधे खरीदना सबसे अच्छा विकल्प है। सीधे वितरक के पास निवेश किए जाने से उपभोक्ताओं को कमीशन या अन्य चार्जेस नहीं लगते हैं, जिससे उनकी बचत होती है।

जेरोधा के एपीपी सेल्स सलमान कुरैशी ने बताया कि इंदौर सहित मध्यप्रदेश में भी कंपनी का क्लाइंट बैस बढ़ रहा है। पिछले वर्ष के दौरान २४३ प्रतिशत की दर से ग्रोथ कर रहे हैं। मप्र में हमारे 26 हजार क्लाइंट हैं। उन्होंने बताया कि वर्तमान में जेरोधा के 25 ब्रांच ऑफिस और 96 पार्टनरशिप ऑफिस है। वहीं म.प्र. में इंदौर, भोपाल और जबलपुर में कंपनी के ब्रांच ऑफिस संचालित हो रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com