Breaking News

जब आचानक मोदी ने गुजरात BJP के एक आम कार्यकर्ता को किया फोन…….

Posted on: 26 Oct 2017 06:04 by Ghamasan India
जब आचानक मोदी ने गुजरात BJP के एक आम कार्यकर्ता को किया फोन…….

गुजरात। वडोदरा के एक छोटे-से दुकानदार और उनके परिवार की ख़ुशी का दिवाली पर कोई ठिकाना ही नहीं था। दरअसल, बीजेपी के एक साधारण कार्यकर्ता और कारोबारी गोपालभाई गोहिल को दिवाली की शाम आचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया। फोन पर मोदी ने उन्हें फोन कर दिवाली की बधाई दी।

19 अक्टूबर की शाम करीब 4:30 बजे पीएम मोदी ने जब गोहिल के मोबाइल पर फोन किया, तब वह दिवाली की तैयारियों में लगे थे। मोदी ने काफी देर तक फोन पर गोपालभाई से बात की। मोदी और गोहिल के बीच की बातचीत का ऑड‍ियो क्लिप व्हाट्सऐप पर वायरल हो गया है। मोदी ने करीब 10 मिनट तक गोहिल और उनकी पत्नी से बातचीत की।

दोनों के बीच राजनीति और विधानसभा चुनाव को लेकर भी बात हुई। गोपालभाई ने मोदी को बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ खांदेराओ मार्केट में व्रज सिद्धि टावर के पास स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं। यह बातचीत इस मायने में खास है कि पीएम मोदी गोहिल से बेहद अपनेपन और सामान्य तरीके से बातचीत कर रहे हैं।

गोहिल ने बताया कि वह सितंबर 2011 में पीएम मोदी के ‘सदभावना व्रत’ के दौरान उनसे मिल चुके थे. तब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे। इसके बाद गोहिल ने साल 2014 में वडोदरा में लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी के लिए प्रचार किया था। गोपालभाई ने कहा कि वे मोदी के साथ इस अचानक हुई बातचीत को लेकर काफी खुश हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com