Breaking News

घर से भागकर फिल्मों में आईं थीं कंगना…

Posted on: 13 Sep 2017 10:06 by Ghamasan India
घर से भागकर फिल्मों में आईं थीं कंगना…

मुंबई : अपने दम पर बॉलिवुड में सफलता हासिल करने वालीं कंगना रनौत आज जिस मुकाम पर हैं उन्हें वहां तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष करने पड़े हैं।

घर में पिता से झगड़ा करना पड़ा, समाज के ताने सहे और फिर बॉलीवुड में आकर लंबा संघर्ष किया। उनकी मानें तो आज भी उनका संघर्ष जारी है। Related imageहालांकि खबरें यह भी हैं कि इस वक्त कंगना बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसस में शुमार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उन्होंने अपनी एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये तक की फीस ली थी। कंगना के करियर की पहली फिल्म के लिए कम उम्र होने की वजह से उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। लेकिन बाद में इत्तेफाकन उन्हें यह फिल्म मिल गई।Related imageरिपोर्ट्स के मानें तो कंगना के पिता कभी नहीं चाहते थे कि वो फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम करें। उनका जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मनाली जिले में भाम्बला के पास हुआ था। एक्टिंग के लिए उन्होंने माता-पिता से बिना कुछ ल‍िए अपना घर छोड़ दिया था। कंगना ने देहरादून में पढ़ाई लिखाई की है।Image result for कंगना रनौत

कंगना को मॉडलिंग और एक्टिंग से बेहद लगाव था। इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया। बेहद कम उम्र में संघर्ष करते हुए वो मुंबई पहुंच गई। उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल थी।
Image result for कंगना रनौतकंगना ने एक टीवी शो में अपनी पहली फिल्म मिलने के बारे में बात की थीं। उन्होंने बताया कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक महीने में मुंबई में ऑडिशन देकर फिल्म पा जाउंगी। मैं कुछ लड़कियों के एक ग्रुप के साथ शूट के लिए बैठी थी। इसी दौरान एक शख्स मुझे महेश भट्ट के ऑफिस लेकर गया।
Related imageकंगना ने बताया महेश के ऑफिस में मोहित सूरी और अनुराग बसु से मेरी मुलाकात हुई। उस वक्त गैंगस्टर के लिए ऑडिशन हो रहा था। मैंने ऑडिशन दिया। लेकिन महेश भट्ट को मैं उम्र में बहुत छोटी लगी। उन्हें एक मैच्योर लड़की की जरूरत थी। कंगना ने बताया, ‘बाद में मुझे पता चला कि फिल्म में शाइनी आहूजा और चित्रांगदा सिंह को कास्ट कर लिया गया था।’
Image result for कंगना रनौतइसी शो के दौरान कंगना ने बताया, दो महीने बाद एक दिन अनुराग ने फोन किया। उन्होंने कहा कि वो शूटिंग के लिए बाहर जा रहे हैं। चित्रांगदा के साथ कोई दिक्कत थी। अनुराग का मानना था कि मैं ‘गैंगस्टर’ की स्टोरी के लिए परफेक्ट हूं। इस तरह मुझे पहली फिल्म मिली।
Related imageकंगना रनौत को ‘फैशन’ (2009), ‘क्वीन’ (2014) और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ (2015) के लिए तीन नेशनल अवॉर्ड मिले थे। उन्हें पहला अवॉर्ड बेहद कम उम्र में मिला था।

Save

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com